Baghpat News : आस्था मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में लगी आग

विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

आस्था मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में लगी आग

आस्था मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में लगी आग
आस्था मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में लगी आग

फायर ब्रिगेड कर्मियों ने 12 मरीजों को बाहर निकाला

फायर ब्रिगेड की चार गाडियों ने आग पर पाया काबू

News24yard 

प्रदीप पांचाल, बागपत। जिले के बड़ौत स्थित आस्था मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल अचानक आग लगने से मरीजों में हड़कंप मच गया। मरीजों के लिए वरदान बनकर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मियों ने तीन से चार गाड़ियों में आग पर काबू पाया। साथ ही मरीजों को दूसरे हॉस्पिटल से सुरक्षित बाहर निकाला।

बागपत के बड़ौत स्थित आस्था मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में ऊपरी मंजिल पर अचानक आग लग गई। हॉस्पिटल स्टाफ ने घटना की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड कर्मचारियों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। एक के बाद एक चार फायर टैंकर मौके पर पहुंचे। जिनसे एक करीब घंटे में आग पर काबू पाया जा सका। सीएफओ अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि 4ः30 बजे हॉस्पिटल में आग की सूचना मिली। दमकल की चार गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। अंदर 12 मरीज थे, उन्हें सुरक्षित निकाला गया।

कबाड़ में लगी आग

डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि हॉस्पिटल की तीसरी मंजिल पर कुछ कूड़ा और बेकार सामान रखा हुआ था। सुबह करीब साढे़ चार बजे अचाकन कूडे़ व बेकार सामान में आग लगी थी। हॉस्पिटल की स्टाफ ने उसे बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग नहीं बुझ सकी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गइ। सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया है।

शॉर्ट सर्किट से आग लगी

आस्था मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में आग लगने जानकारी मिलने पर एसडीएम अमरचंद वर्मा, सीओ सविरत्न गौतम और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंंचे। उन्होंने अस्पताल में भर्ती बच्चों समेत अन्य मरीजों को दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट कराया। अधिकारियों की माने तो प्रारंभिक जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट सामने आया है।

WhatsApp Group Join Now

You Might Be Missed