PM Modi Mega Road Show In Kerala, BJP Eyes On The State Regarding Lok Sabha Elections – केरल में PM मोदी का बड़ा रोड शो, लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की राज्‍य पर खास नजर 

0
विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

 

केरल में PM मोदी का बड़ा रोड शो, लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की राज्‍य पर खास नजर 

खुले वाहन में सवार PM मोदी के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन भी थे.

खास बातें

  • PM मोदी ने मंगलवार को कोच्चि में एक विशाल रोड शो किया
  • लोकसभा चुनावों को लेकर केरल पर भाजपा का विशेष ध्यान है
  • PM के स्वागत के लिए हजारों भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी मौजूद थे

कोच्चि :

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को इस बंदरगाह शहर में एक विशाल रोड शो करके स्पष्ट कर दिया कि आगामी लोकसभा चुनावों में विपक्ष के प्रभुत्व वाले केरल पर भाजपा का विशेष ध्यान है. यह दो सप्ताह में उनकी केरल की दूसरी यात्रा है. बुधवार को एर्नाकुलम और त्रिशूर जिलों में निजी, सार्वजनिक और पार्टी कार्यक्रमों के लिए शहर का दौरा करने वाले प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए हजारों भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय निवासी केपीसीसी चौराहे से एर्नाकुलम सरकारी अतिथि गृह तक 1.3 किलोमीटर लंबी सड़क के दोनों ओर कतारबद्ध खड़े थे. प्रधानमंत्री सरकारी अतिथि गृह में ठहरेंगे.

शाम करीब पौने आठ बजे शुरू हुए रोड शो के दौरान खुले वाहन में सवार प्रधानमंत्री मोदी के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन भी थे. रास्ते में कई जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर पुष्पवर्षा की और मोदी-मोदी के नारे लगाए.

वेस्टकोट और कमल के निशान वाली केसरिया नेहरू टोपी पहने मोदी एक खुले वाहन में सवार हुए और रोड शो के मार्ग के दोनों ओर खड़ी उत्साहित भीड़ की ओर दोनों हाथ हिलाकर उत्साह व्यक्त किया.

रोड शो की 1.3 किलोमीटर की दूरी तय करने में करीब 25 मिनट का समय लग गया.

धीरे-धीरे चलते हुए प्रधानमंत्री को ले जा रहा वाहन रात करीब 8.15 बजे एर्नाकुलम सरकारी अतिथि गृह पहुंचा, और रोड शो समाप्त हो गया. रोड शो के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे.

राज्‍यपाल और मुख्‍यमंत्री ने किया पीएम का स्‍वागत

भारतीय वायु सेना के एक विशेष विमान से शाम 6.50 बजे नेदुम्बसेरी के कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने प्रधानमंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया. इसके बाद वह शाम सात बजे हेलीकॉप्टर से आईएनएस गरुड़ नौसेना बेस स्थित हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए.

बुधवार को यह रहेगा पीएम मोदी का कार्यक्रम 

पार्टी सूत्रों ने बताया कि बुधवार सुबह 6.30 बजे मोदी गुरुवायूर के लिए रवाना होंगे, जहां वह प्रसिद्ध भगवान कृष्ण मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे और अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल होंगे. सूत्रों ने कहा कि वह त्रिशूर जिले के त्रिप्रयार श्री राम स्वामी मंदिर में भी पूजा-अर्चना करेंगे और फिर कोच्चि लौट आएंगे.

6000 ‘शक्ति केंद्रों’ के प्रभारियों की बैठक को करेंगे संबोधित

उन्होंने कहा कि कोच्चि के विलिंग्डन द्वीप पर वह कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय पोत मरम्मत केंद्र और एक नया ड्राई डॉक राष्ट्र को समर्पित करेंगे. इसके बाद, पूर्वाह्न 11 बजे वह यहां मरीन ड्राइव पर लगभग 6,000 ‘शक्ति केंद्रों’ ( प्रत्येक में दो से तीन बूथ स्तर के क्षेत्र शामिल) के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़ें :

* Explainer : मोदी का ‘MY प्लान’ लाएगा रंग? 400 के पार के लिए BJP का बनेगा सहारा?

* केंद्र ने 2 कश्मीरी संगठनों पर प्रतिबंध पर पुनर्विचार के लिए ट्रिब्यूनल का किया गठन

* VIDEO : PM नरेंद्र मोदी के गांव में मिले 2800 साल पुरानी बस्ती के सबूत

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Might Be Missed