भारत को स्वच्छ बनाने के लिए आगे आया SKA ग्रुप

3
WhatsApp Group Join Now

नोएडा: प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत मिशन के तहत जहां पूरा देश एक अक्टूबर को सफाई व्यवस्था में जुटा रहा मंत्री से लेकर संतरी तक सभी ने झाड़ू उठाकर अपने आसपास के हिस्से को साफ करने का बीड़ा उठाया। वहीं, देश के सर्वश्रेष्ठ रियल एस्टेट ग्रुप में से एक SKA ग्रुप ने भी अपने विभिन्न प्रोजेक्ट्स और सोसाइटीज में सफाई अभियान चलाया।


ग्रेटर नोएडा की एसकेए मेट्रोविले, एसकेए ग्रीनआर्क और एसकेए दिव्या टावर में स्वच्छता अभियान चलाया गया। लोगों ने सफाई करने के साथ ही पूरे वर्ष स्वच्छता रखने की शपथ ली। SKA ओरियन में भी सभी कर्मचारियों ने सफाई अभियान चलाते हुए पूरे साल अपने आसपास के क्षेत्र को साफ करने की शपथ ली। इसके साथ ही हरियाली बढ़ाने में भी योगदान देने की शपथ ली गई।

एसकेए ग्रुप के डायरेक्टर संजय शर्मा ने कहा कि देश को स्वच्छ बनाने हर नागरिक की जिम्मेदारी है। उसमें हमारा भी एक छोटा सा प्रयास है। आने वाले समय में ग्रुप की ओर से इस तरह के अभियान लगातार चलाए जाएंगे। जिस देश को पूरी तरह से स्वच्छ बनाया जा सके।

WhatsApp Group Join Now

3 thoughts on “भारत को स्वच्छ बनाने के लिए आगे आया SKA ग्रुप

  1. Thank you for your sharing. I am worried that I lack creative ideas. It is your article that makes me full of hope. Thank you. But, I have a question, can you help me?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *