PM Modi Did Road Show In Nashik, Crowd Gathered To See The Prime Minister – पीएम मोदी ने नासिक में किया रोड शो, सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस भी थे साथ

0
WhatsApp Group Join Now

 

पीएम मोदी ने नासिक में किया रोड शो, सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस भी थे साथ
PM Modi Road Show in Nasik

पीएम मोदी ने नासिक में किया रोड शो

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महाराष्ट्र के दौरे पर है. उन्होंने शुक्रवार सुबह नासिक में एक रोड शो किया. इस रोड शो में उनके साथ महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और अजित पवार भी मौजूद थे. प्रधानमंत्री मोदी महाराष्ट्र के इस दौरे में राज्य को 30 हजार करोड़ रुपये की सौगात देने जा रहे हैं.

पीएम 27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का भी करेंगे उद्घाटन

 

पीएम मोदी नासिक में रोड शो करने के बाद राम कथा कुंड और कला मंदिर में अनुष्ठान करेंगे. पीएम मोदी यहां 27वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन भी करेंगे. पीएम मोदी नासिक के बाद नवी मुंबई जाएंगे जहां वह 21.8 किलोमीटर ट्रांस हार्बर लिंक ब्रिज का उद्घाटन भी करेंगे.

नवीं मुंबई भी जाएंगे पीएम मोदी

इस ब्रिज का नाम अटल सेतु रखा गया है. ये भारत का सबसे लंबा समंदर पर बना पुल है.जो नवी मुंबई, पुणे और दक्षिण के राज्यों की दूरी कम कर देगा.इस ब्रिज का निर्माण 21 हज़ार करोड़ से ज़्यादा की लागत से हुआ है.ये पुल मुंबई और नवी मुंबई के एयरपोर्ट, बंदरगाह की दूरी भी कम कर देगा.इस पुल के बनने से दो घंटे की दूरी अब 20 मिनट में ही पूरी की जा सकेगी और पुल पर गाड़ियों की रफ़्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा तय की गई है.

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *