स्‍कूटर ब्रांड एगमार्क ग्रेड 1 के सरसो तेल खरीदने वालों ने जीती इनोवा क्रिस्‍टा और मारुति ब्रेजा

WhatsApp Group Join Now

पटना।

प्रसिद्ध ब्रांड डाटा ग्रुप की ओर से एगमार्क ग्रेड 1 स्‍कूटर ऑएल पर लाए गए ऑफर के तहत व्यापारियों को इनोवा क्रिस्‍टा, मारुति ब्रेजा और सोना देकर पुर‍स्‍कृत किया गया। इस ऑफर के तहत स्‍कूटर ब्रांड की कच्ची घानी सरसों तेल, वनस्पति घी और रिफाइंड तेल की खरीदारी की गई थी। व्यापारियों को स्‍कूटर ब्रांड के इस ऑफर के तहत कार और सोना चांदी जैसी बहुमूल्य चीजें जीतने का शानदार मौका दिया गया।

ऑफर के तहत एगमार्क ग्रेड 1 स्‍कूटर तेल की 2600 टन की खरीदारी पर इनोवा क्रिस्टा, 2100 टन की खरीदारी पर मारुति ब्रेजा कार, 1600 टन की खरीदारी पर मारुति स्विफ्ट डिजायर, 950 टन की खरीदारी पर 30 ग्राम सोना उपहार में दिए गए। स्‍कूटर तेल का यह ऑफर 1 अप्रैल 2023 से मार्च 2024 तक चला। व्यापारियों को लकी ड्रॉ के तहत भी उपहार दिए गए। इस दौरान डाटा ग्रुप के चेयरमैन बाबूलाल डाटा ने राम जानकी ट्रेडिंग को इनोवा क्रिस्‍टा, शिव संकर चौधरी को मारुति ब्रेजा, सिद्ध‍ि विनायक ट्रेडर्स और गौरी शंकर भंडार को स्विफ्ट डिजायर का उपहार दिया। स्‍कूटर ऑएल के इस ऑफर के तहत श्री साईं ज्‍योति, मां दुर्गा एंटरप्राइजेज और जगदंबा भंडार को 30 ग्राम सोना दिया गया।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

 

डाटा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री अजय डाटा ने कहा, “यह ऑफर व्यापारियों के लिए था, जिन्होंने वर्षों से भारत सरकार द्वारा प्रमाणित स्‍कूटर एगमार्क ग्रेड 1 सरसों के तेल को चुना है। कंपनी लोगों के स्वास्थ्य को देखते हुए सर्वश्रेष्ठ श्रेणी का सरसों का तेल प्रदान करती है। यही कारण है कि खाद्य तेल के रूप में इसने अपनी अलग पहचान स्थापित की है। हम चाहते है की ज्यादा से ज्यादा व्यापारी स्कूटर Agmark ग्रेड 1 कच्ची घानी सरसो तेल से जुड़े एवम हर घर तक पहुंचाए”.

 

डाटा ग्रुप के चेयरमैन बाबूलाल डाटा ने सभी विजेताओं को बधाई दी। साथ ही कहा कि लोगों को स्‍वस्‍थ जीवन प्रदान करने में स्‍कूटर ब्रांड से जुड़े सभी व्‍यापारियों का अहम योगदान है। भविष्‍य में भी कंपनी सर्वश्रेष्‍ठ श्रेणी का खाद्य तेल प्रदान करती रहेगी। और हम ग्राहकों से यह निवेदन करते हैं कि वह भारत सरकार के एगमार्क ग्रेड वन निशान को देखकर ही स्कूटर सरसों तेल खरीदें

WhatsApp Group Join Now