Muzaffarnagar News : रिमांड पर आए बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

रिमांड पर आए बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

रिमांड पर आए बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग
रिमांड पर आए बदमाश ने की पुलिस पर फायरिंग

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश को लगी गोली

News24yard 

मुजफ्फरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र में छह घंटे के लिए रिमांड पर लाए गए एक बदमाश ने पुलिस टीम पर पिस्टल से फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश को पैर में गोली लगी है। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सहायक पुलिस अधीक्षक व क्षेत्राधिकारी नगर व्योम बिंदल ने बताया कि 29 मार्च को नगर कोतवाली पुलिस ने मिमलाना रोड स्थित यादराम के बंद मकान में हथियार बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया था। पुलिस ने मौके से गिरफ्तार चार आरोपियों को जेल भेज दिया था। जबकि मुख्य आरोपी वसीम निवासी अम्बा विहार कोतवाली नगर मुजफ्फरनगर फरार हो गया था। कुछ समय वसीम ने किसी अन्य मामले में जिला बिजनौर न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था।

रिमांड पर लाया गया आरोपी

कोतवाली नगर पुलिस बृहस्पतिवार सुबह आरोपी वसीम को छह घंटे के लिए रिमांड पर लायी थी। पीसीआर पर लाए गए बदमाश से पुलिस ने पूछताछ की। पूछताछ में उसने मिमलाना रोड स्थित एक स्थान पर कुछ हथियार छुपे होने का दावा किया। जिसके बाद पुलिस केस से संबंधित माल की बरामदगी के लिए उसे मिमलाना रोड ले गई। जहां आरोपी ने पॉलीथीन से पिस्टल निकाल कर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो एक गोली उसके पैर में जा लगी।

अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल बरामद की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उपचार के उपरांत आरोपी वसीम को जेल भेजा जाएगा। पुलिस के मुताबिक बदमाश पर मर्डर, लूट, चोरी व अन्य आपराधिक मामले दर्ज है।

WhatsApp Group Join Now

You Might Be Missed