MuzaffarNagar News : पति ने दिया हत्या को अंजाम पुलिस ने किया गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now

पति ने दिया हत्या को अंजाम पुलिस ने किया गिरफ्तार

पति ने दिया हत्या को अंजाम पुलिस ने किया गिरफ्तार
पति ने दिया हत्या को अंजाम पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी पति बोला… बिना बताए घर से जाने पर की हत्या

News24yard

अमित कुमार, मुजफ्फरनगर चरथावल थाना क्षेत्र के बिरालसी गांव में सोमवार रात हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो महिला की हत्या उसके पति ने की थी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर राजू कुमार साव ने बताया कि मंगलवार सुबह बिरालसी गांव के एक मकान में महिला का शव बेड पर पड़ा मिला था। उसके गले में दुपट्टा लिपटा हुआ था। महिला की गला घोट कर हत्या कर दी गई थी। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया था। मामले में मृतका के भाई अमित कुमार निवासी ग्राम महावतपुर बावली बडौत जिला बागपत ने अपने बहनोई विश्वास निवासी ग्राम बिरालसी पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम ने बुधवार सुबह आरोपी को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दुपट्टा बरामद हुआ है।

हां कर दी हत्या

पुलिस पूछताछ में विश्वास ने बताया कि पत्नी उसका सम्मान नहीं करती थी। वह उसे बिना बताए कई-कई दिन के लिए घर से चली जाती थी। जब उससे कहा गई थी, किसके साथ गई थी पूछता तो झगड़ा करने लगती थी। उसे कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी। सोमवार रात वह घर में सोई हुई थी। तभी उसके दुपट्टे से उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद दुपट्टेघर में फैंककर मौक से फरार हो गया था।

WhatsApp Group Join Now