Aligrah News : काम करने से किया इंकार तो पिता ने घोटा बेटे का गला, हालत गंभीर

WhatsApp Group Join Now

काम करने से किया इंकार तो पिता ने घोटा बेटे का गला, हालत गंभीर

बेटे की मां ने आरोपी पिता के खिलाफ दी शिकायत

News24yard 

जेड ए खान, अलीगढ़। (काम करने से किया इंकार तो पिता ने घोटा बेटे का गला, हालत गंभीर) थाना देहली गेट इलाके दुकान पर काम करने से इंकार करने पर पिता ने बेटे का गला दबा दिया। घायल बेटे का एएमयू के मेडिकल कालेज में उपचार जारी है। परिवार ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

थाना देहली गेट क्षेत्र में बेटे ने दुकान पर काम कर दिया। गुस्साए पिता ने अपने ही बेटे की गला घोट दिया। लोगों की माने तो मां ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। महिला का कहना है कि शादी के बाद से वह अपने पति के साथ दुकान पर हलवा पराठा बनाने का काम करती है। बेटा भी दुकान पर ही काम करता है। शनिवार को उनके बेटे ने दुकान पर काम करने से मना कर दिया। पिता को बेटे का काम करने से मना करना नागवार गुजरा। उसने अपने ही हाथों से बेटे का गला घोट दिया। बेटे के बेसुध होने पर आरोपी पिता मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now