वाटिका चौक अंडरपास से गुरुग्राम में सुधरेगी यातायात व्यवस्था, रियल एस्टेट को भी होगा फायदा

1
WhatsApp Group Join Now

वाटिका चौक अंडरपास शुरू होने से गुरुग्राम में फ्लैट्स की डिमांड और रेट में होगा इजाफा

तेजी से विकास का उदाहरण बन रहा गुरुग्राम एक बदलाव के शिखर पर है। शानदार कनेक्टिविटी होने के कारण एनसीआर के खरीदार शहर की ओर आकर्षित हो रहे हैं। शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए एक बड़ा कदम उठाया गया है। 109 करोड़ की लागत से तैयार हो रहे वाटिका चौक अंडरपास से फरीदाबाद और दिल्ली से गुरुग्राम आवागमन करने वाले दैनिक यात्रियों को जाम से राहत मिलेगी। अंडरपास सेक्टर 75-77 सहित पूरे गुरुग्राम में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने के लिए तैयार है। इससे गुरुग्राम की यातायात व्यवस्था में सुधार होगा।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड के फाउंडर और चेयरमैन प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि वाटिका चौक अंडरपास गुरुग्राम में कनेक्टिविटी और पहुंच में सुधार करेगा, जिससे यातायात की भीड़ और यात्रा का समय कम होगा। इससे द्वारका एक्सप्रेसवे, आईजीआई, सोहना, फरीदाबाद और एनएच -8 की ओर जाने वाले यात्रियों को शानदार कनेक्टिविटी मिलेगी। यह आसपास के क्षेत्रों जैसे न्यू गुरुग्राम, सोहना और एसपीआर को कमर्शियल और रेजिडेंशियल डेवलपमेंट के लिए अधिक आकर्षक बना देगा, जिससे प्रॉपर्टी की मांग बढ़ेगी तथा रेट में भी इजाफा होगा।

रियल एस्‍टेट सेक्‍टर को होगा लाभ

कुशाग्र अंसल, डायरेक्टर अंसल हाउसिंग ने बताया कि जैसे-जैसे इंफ्रा स्ट्रक्चर में सुधार के लिए प्रोजेक्ट्स सामने आते हैं, उनके सकारात्मक नतीजे तेजी से दिखाई देते हैं। वाटिका चौक अंडरपास इसका उदाहरण बनने के लिए तैयार है। बेहतर कनेक्टिविटी से आसपास के क्षेत्रों में डिमांड बढ़ जाएगी, जिससे रियल एस्टेट को फायदा होगा। वहीं दैनिक यात्रियों की राह आसान हो जाएगी। सरकार की इस योजना का स्वागत करते हैं, ऐसे प्रयासों से आम लोगों के साथ-साथ रियल एस्टेट सेक्टर को भी फायदा होता है।

WhatsApp Group Join Now

1 thought on “वाटिका चौक अंडरपास से गुरुग्राम में सुधरेगी यातायात व्यवस्था, रियल एस्टेट को भी होगा फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *