Muzaffarnagar News : पहले पिलाई शराब, फिर सिर में ईंट मार कर की हत्या

WhatsApp Group Join Now
पहले पिलाई शराब, फिर सिर में ईंट मार कर की हत्या
पहले पिलाई शराब, फिर सिर में ईंट मार कर की हत्या

पहले पिलाई शराब, फिर सिर में ईंट मार कर की हत्या

पुलिस ने हत्या की वारदात से किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

News24yard 

अमित कुमार मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र में 29 मार्च को हुई युवक की का पुलिस से खुलासा किया है। युवक की हत्या सिर में ईंट मारकर की गई थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी निशान देही पर हत्या में प्रयोग की गई ईंट और बाइक बरामद हुई है।

क्षेत्राधिकारी नई मण्डी रुपाली राव ने बताया कि 30 मार्च को सोनिया निवासी गांधी कालोनी नई मण्डी के पति विजय कुमार की हत्या कर दी गई थी। उनका शव ट्यूबवैल के पास पड़ा मिला था। मृतक के सिर पर चोट के निशान थे। सोनिया की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई थी। जांच के दौरान नीरज पुत्र धर्मवीर निवासी ग्राम पचैण्डा कलां का नाम प्रकाश में आया। उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने ईंट मारकर विजय की हत्या करना स्वीकार किया। उसने बताया कि वर्ष 2008 में उसके पिता की गांव निवासी अमित, विजय पुत्र हरवीर व डॉक्टर चंद्रवीर निवासी मुस्तफाबाद ने कर दी थी। अमित जेल गया था। बाद में जमानत पर छूट आया था। वर्ष 2013 में उसकी मृत्यु हो गयी थी। उसका और विजय का खेत आस-पास थे। विजय अक्सर उसे चिढाता कि तेरे पिता की हत्या करके मेरा कुछ नहीं बिगड़ा। 29 मार्च उसने पचैण्ड़ा पुल के पास ठेके से शराब खरीदने गया था। जहां उसकी मुलाकात विजय से हुई। वह शराब के नशे की हालत में था। वह विजय को अपने साथ ट्यूबवैल पर ले गया। जहां पहले उसे शराब पिलाई। बाद में सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर वह मौके से फरार हो गया था।

यह हुआ बरामद

क्षेत्राधिकारी नई मण्डी ने बताया कि दो खाली पव्वे देशी शराब, एक पानी की बोतल, एक चाबी का गुच्छा, एक मिल की पर्ची, 296 रुपये नगदी, एक ईंट और मृतक की बाइक बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

WhatsApp Group Join Now