Bulandshahr News : चोरों ने कांस्टेबल के मकान को बनाया निशाना, नकदी व जेवरात उडाए

विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

चोरों ने कांस्टेबल के मकान को बनाया निशाना, नकदी व जेवरात उडाए

चोरों ने कांस्टेबल के मकान को बनाया निशाना
चोरों ने कांस्टेबल के मकान को बनाया निशाना

पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश में जुटी

News24yard 

अमित कुमार बुलंदशहर गायत्री नगर एसडीएम कालोनी सिकंद्राबाद देर रात चोरों ने कांस्टेबल के घर चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। चोर मैन गेट का ताला तोड़कर घर से लाखों की नकदी चुरा ले गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश में जुटी है। वहीं फारेंसिक टीम ने भी घटना स्थल से जांच उपयोगी नमूने एकत्र किए हैं।

नेपाल सिंह उत्त्र प्रदेश पुलिस में कांस्टेबल हैं। फिलहाल उनकी तैनाती अमरोहा एसएसपी कार्यालय में हैं। उनके बड़े भाई वीरपाल सिंह ने बताया कि पड़ोसियों ने सुबह मकान के ताला टूटे होने की जानकारी दी। जिस पर वह परिवार के सदस्यों के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने पाया कि घर के अंदर अलमारी का टूटा पड़ा है। बैड के कपड़े अस्त व्यस्त पड़े हैं। अलमारी में रखे एक लाख 65 हजार की नकदी, लाखों रुपए कीमत के सोने व चांदी के जेवरात गायब थे।

चोरों ने कांस्टेबल के मकान को बनाया निशाना
चोरों ने कांस्टेबल के मकान को बनाया निशाना

पिस्टल छोड़ गए चोर

वीरपाल सिंह ने बताया कि परिवार के सदस्य रिश्तेदारी में आयोजित कर्तिन कार्यक्रम में गए थे। देर रात चोरों ने मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि छोटे भाई पर लाइसेंसी पिस्टल हैं। वह घर पर रखी हुई थी लेकिन चोर उसे नही ले गए। उन्होंने चोरी की सूचना थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही आसपास लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर कब्जे में ले ली। पुलिस ने जांच उपयोगी नमूने एकत्र करने को फारेंसिक टीम मौके पर बुलाई।

क्या बोले अधिकारी

पुलिस का दावा है कि फुटेज कुछ संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। उन्हें चिन्हित किया जा रहा है। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया कि जल्द वारदात का खुलासा किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now

You Might Be Missed