Bulandshahr News जिले में दो मुठभेड़, गोकशी करने वाले नौ गिरफ्तार, छह के पैर में लगी गोली

WhatsApp Group Join Now

जिले में दो मुठभेड़, गोकशी करने वाले नौ गिरफ्तार, छह के पैर में लगी गोली

जिले में दो मुठभेड़, गोकशी करने वाले नौ गिरफ्तार
जिले में दो मुठभेड़, गोकशी करने वाले नौ गिरफ्तार

ककोड़ व चोला थाना पुलिस की हुई गोकशों से मुठभेड

News24yard

अमित कुमार, बुलंदशहर जिले के ककोड़ और चोला थाना पुलिस की गोकशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में छह गोकशों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों थाना क्षेत्र से नौ गोकशों को गिरफ्तार किया है। गोकशों को उपचार के बाद कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

एसपी क्राइम डा. राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि स्वाट टीम प्रभारी मोहम्मद असलम व थाना अध्यक्ष ककोड़ सतेंद्र सिंह को लड़ूकी बंबे पर आपराधिक गतिविधि होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस ने चेकिंग शुरू की। पुलिस ने दो संदिग्ध कार को रूकने का इशारा किया लेकिन चालकों ने कार नहीं रोकी। पुलिस ने उनका पीछा किया। कुछ दूरी जाकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जबावी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। जिसमें बदमाश यामीन, जुनैद, यूनुस और शोएब के पैर में गोली लगी। पुलिस ने शाहआलम के साथ सभी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दूसरी ओर चोला पुलिस फतेहपुर जादौन के चेकिंग कर रही थी। तभी एक स्विफ्ट कार कोरूकने का इशारा किया गया। चालक ने कार को बाग में घुसा दिया। जहां कार पेड़ से टकरा कर गिर गई। कार में बैठे बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तो गोली इरशाद, कृष्ण गिरी के जा लगी। पुलिस ने दोनों को उनके साथी जावेद व सुहेल के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घायल बदमाशो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह हुआ बरामद

एसपी क्राइम डा. आरके मिश्रा का कहना है कि मार्च माह के दौरान ककोड़ थाना क्षेत्र में गौवंश की हत्या करने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। गिरफ्तार आरोपियों ने गोवंश की हत्या करना स्वीकार किया है। इनके कब्जे से दो कार, हथियार, गोकशी करने वाले चाकू आदि बरामद हुए हैं।

WhatsApp Group Join Now