Baghpat News : युवक ने एक घर के सामने किया खुद का गला रेतने का प्रयास

विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

युवक ने एक घर के सामने किया खुद का गला रेतने का प्रयास

युवक ने एक घर के सामने किया खुद का गला रेतने का प्रयास
युवक ने एक घर के सामने किया खुद का गला रेतने का प्रयास

घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

News24yard 

Pardeep Panchal Baghpat : ( युवक ने एक घर के सामने किया खुद का गला रेतने का प्रयास) जिले की एक गांव में युवक ने एक मकान के सामने चाकू से खुद का गला रेतने का प्रयास किया। युवक को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां युवक का उपचार जारी है। युवक के कब्जे से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस मामले में कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

मामला सिंघावली अहीर थाना जिला बागपत के पिलाना गांव का है। जहां एक युवक हाथ में चाकू लेकर एक घर के बाहर पहुंचा। युवक ने चाकू से अपनी गर्दन पर वार कर दिया। इससे पहले की वह दूसरा वार कर पाता। वह दर्द के कारण जमीन पर गिर गया। युवक को गिरा देखकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका इलाज जारी है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

युवक ने एक मकान के बाहर अपनी गर्दन पर वार किया है। युवक के कब्जे से एक तमंचा भी बरामद हुआ है। युवक को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। युवक के बयान लेने के प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं जिस घर के सामने युवक ने खुद को चाकू मारा है। उस मकान में रहने वाले लोगों से भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। जितेंद्र कुमार, थाना प्रभारी सिंघावली अहीर

WhatsApp Group Join Now

You Might Be Missed