Baghpat News : कैंटर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौत, चार घायल

WhatsApp Group Join Now

कैंटर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौत, चार घायल

कैंटर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, दो बच्चों की मौत, चार घायल
कैंटर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, दो बच्चों की मौत, चार घायल

घटना के समय माता पूजने जा रहा परिवार, जिलाधिकारी बागपत ने घायलों का जाना हाल

News24yard 

प्रदीप पांचाल, बागपत दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित खेड़की गांव के पास कैंटर ने ई-रिक्शा का टक्कर मार दी। हादसे में दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। जबकि उसमें बैठे अन्य लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी ने घायलों से मिलकर उनका हाल पूछा।

अलावलपुर गांव निवासी मनीष ने बताया कि उसके परिवार के सदस्य ज्योति, राजेश, सीमा अपने बेटे एडविक (3) व सात्विक (1) माता पूजन केलिए सरूरपुर कलां गांव जा रहे थे। पूजन को जाने के लिए उन्होंने गांव निवासी इंद्रपाल का ई रिक्शा बुक किया था। ज बवह दिल्ली सहारनपुर हाइवे स्थित खेड़की गांव पर पहुंचे तो पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर लगने पर ई-रिक्शा पलट गया। इस दौरान एडविक व सात्विक दूर जा गिरे। हादसा हुआ देखकर चालक ने कैंटर समेत भागने का प्रयास किया। कैंटर के पहिए से कुचल कर एक बच्चें की मौके पर मौत हो गई। राहगीरों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने दूसरे बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

कैंटर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, दो बच्चों की मौत, चार घायल
कैंटर ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, दो बच्चों की मौत, चार घायल

महिलाओं की हालत गंभीर

डाक्टरों की माने तो घायल महिलाओं की हालत गंभीर है। उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। ई-रिक्शा चालक का अस्पताल में उपचार जारी है। हादसे की जानकारी मिलने पर जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने अस्पताल पहुंचे। उन्होंने मासूमों की मौत पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की टीम को घायलों का बेहतर से बेहतर उपचार करने के निर्देश दिए।

पुलिस जांच में जुटी

वारदात को अंजाम देकर चालक कैंटर मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कैंटर कब्जे में ले लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की परिजनों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

WhatsApp Group Join Now