Bulandshahr News : हरियाणा से तस्करी कर लाई गई शराब की खेप पकड़ी, तीन गिफ्तार

WhatsApp Group Join Now

हरियाणा से तस्करी कर लाई गई शराब की खेप पकड़ी, तीन गिफ्तार

हरियाणा से तस्करी कर लाई गई शराब की खेप पकड़ी, तीन गिफ्तार
हरियाणा से तस्करी कर लाई गई शराब की खेप पकड़ी, तीन गिफ्तार

छह लाख रुपये आंकी जा रही बरामद 150 पेटी शराब की कीमत

News24yard 

अमित कुमार बुलंदशहर। अनूपशहर पुलिस ने चेकिंग के दौरान हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही शराब की खेप को जप्त किया है। पुलिस ने शराब के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की माने तो बरामद 150 पेटी शराब की कीमत करीब छह लाख रुपये है। इसे होली पर बेचने के लिए लाया गया था।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि होली व लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस अलर्ट है। इसी कड़ी में अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र राठौर चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर ने हरियाणा से तस्करी कर शराब लाए जाने की सूचना दी। सूचना पर पुलसि ने विचौली बम्बे के पास 50 पेटी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपने साथियों के युनीवर्सिटी के पीछे आम के बाग छुपे होने की जानकारी दी। पुलिस ने छापेमारी की तो वहां से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से 100 पेटी शराब बरामद हुई। गिरफ्तार तस्करों ने अपने नाम अशोक पुत्र कुंवर पाल निवासी ग्राम करनपुर नगला, वकील पुत्र रहमत उर्फ अहमद निवासी ग्राम शेरपुर, राजा पुत्र महेन्द्र निवासी मोहल्ला मदार गेट अनूपशहर जिला बुलन्दशहर बताए।

होली बेचनी थी शराब

अनूपशहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह राठौर का कहना है कि तस्करों का इरादा शराब को होली पर बेचकर मुनाफा कमाना था। बरामद हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब की कीमत छह लाख रुपए है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार वकील पर जिला अलीगढ़ व बुलंदशहर 10 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जबकि राजा पर विभिन्न थानों में करीब पांच मुकदमें दर्ज हैं।

WhatsApp Group Join Now