New Delhi : डाटा इंजिनियस ने भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी किया लॉन्च

विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

डाटा इंजिनियस ने भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी किया लॉन्च.

डाटा इंजिनियस ने भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी किया लॉन्च
डाटा इंजिनियस ने भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी किया लॉन्च

सर्च की बजाय जवाब के लिए पूछें प्रश्न

वेबसाइटों पर नेविगेट करने का एक नया तरीका  – अजय डाटा

News24yard

नई दिल्ली : डाटा इंजिनियस ग्लोबल लिमिटेड (पूर्व में डेटा इंफोसिस) ने भारत में पहली बार “प्राइवेट एआई जीपीटी: योर ऑर्गेनाइजेशंस प्राइवेट एआई” लॉन्च किया। एआई मॉडल संगठनों को एक परिवर्तनकारी एआई समाधान की पेशकश करता है जो बेहतर ग्राहक सेवा, बढ़ी हुई उत्पादकता और गोपनीयता और सुरक्षा उपायों को संतुलित करता है। मॉडल स्वचालित रूप से कंपनियों की वेबसाइटों से सूचना एकत्रित करता है और यूजर्स के सवालों का जवाब देने के लिए खुद को प्रशिक्षित करता है। यह संगठनों को उनकी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुरूप गोपनीयता-केंद्रित एआई समाधान के साथ सशक्त बनाता है।

डाटा इंजिनियस ने भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी किया लॉन्च
डाटा इंजिनियस ने भारत का पहला प्राइवेट एआई जीपीटी किया लॉन्च

नेटवर्किंग, वेब टेक्नोलॉजी, सॉफ्टवेयर कंसल्टेंसी और अन्य महत्वपूर्ण सेवाओं में विशेषज्ञता के साथ भारत में आईटी सेवाओं में अग्रणी के रूप में डेटा इंजिनियस ग्लोबल लिमिटेड ने लगातार मेड इन इंडिया उत्पादों का आविष्कार और निर्माण किया है। निजी एआई जीपीटी के साथ कंपनी संगठनों की वेबसाइटों और आंतरिक प्रणालियों में निर्बाध एकीकरण के लिए एपीआई प्रदान करती है। ये एपीआई संगठनों को अनुकूलन और गोपनीयता सुनिश्चित करते हुए अपने विशिष्ट डेटा के साथ मॉडल को प्रशिक्षित करने की अनुमति देते हैं।

अपनी वेबसाइट में निजी एआई जीपीटी को एम्बेड करके, संगठन संवेदनशील जानकारी की सुरक्षा करते हुए एआई-संचालित सेवाओं तक पहुंच सकते हैं। लॉन्च को लेकर डेटा इंजिनियस ग्लोबल लिमिटेड के सीईओ और संस्थापक अजय डेटा ने कहा, “दुनिया बदल गई है। चैटजीपीटी, जेमिनी, पर्प्लेक्सिटी, बिंग और ग्रोक जैसे एआई टूल के लॉन्च के बाद से यूजर्स अब केवल सर्च परिणामों की नहीं बल्कि उत्तर की भी अपेक्षा करते हैं।

जो संगठन सामंजस्य स्थापित नहीं करते हैं और अपनी जानकारी को उत्तर-तैयार प्रारूपों में आसानी से उपलब्ध नहीं कराते हैं, वे ग्राहकों, विक्रेताओं, सरकारों और पेशेवरों तक पहुंचने की क्षमता खोने का जोखिम उठाते हैं। यह पैराडिग्म बदलाव एआई समाधानों को शीघ्र अपनाने की मांग करता है जो आपके दर्शकों को कंपनी की जानकारी को सटीक और पेशेवर तरीके से उपभोग करने के लिए सशक्त बनाता है। डेटा इंजिनियस ग्लोबल लिमिटेड का नवीनतम इनोवेशन नवीन समाधानों के साथ तकनीकी परिदृश्य का नेतृत्व करने की उसकी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। निजी एआई जीपीटी की शुरुआत उद्यमों के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो उन्हें डेटा गोपनीयता और सुरक्षा को संरक्षित करते हुए एआई-संचालित जुड़ाव के माध्यम से प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त बनाए रखने में सक्षम बनाता है। इस अनुकूलन योग्य एआई मॉडल को एकीकृत करके संगठन न केवल अपने संचालन को सुव्यवस्थित कर सकते हैं, बल्कि अपने ग्राहकों को एक सहज और उत्तरदायी उपयोगकर्ता अनुभव भी प्रदान कर सकते हैं। जैसे-जैसे डिजिटल युग विकसित हो रहा है, पहुंच और दक्षता की आधुनिक अपेक्षाओं को पूरा करने का लक्ष्य रखने वाले व्यवसायों के लिए ऐसी उन्नत एआई प्रौद्योगिकियों को अपनाना सर्वोपरि है।

WhatsApp Group Join Now

You Might Be Missed