गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम में पति ने पत्नी की हत्या कर, खुद को मारी गोली, मौत

0
WhatsApp Group Join Now
  • इरादे से अंजान पत्नी को सोमवार रात घर से कार में ले गया था पति

  • नशा मुक्ति केंद्र के पास सड़क किनारे मिले दंपती के गोली लगे शव

  • गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में शव मिलने से हड़कंप मच गया।

News24yard: गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थानाक्षेत्र में मंगलवार सुबह नशा मुक्ति केंद्र के पास सड़क किनारे पति-पत्नी के गोली लगे शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतकों की पहचान विनोद और पत्नी दीपिका के रूप में हुई है। परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया विनोद पूर्व में आत्महत्या का प्रयास कर चुका था। वह कहता था, ’जब मैं मरूंगा तो अपनी पत्नी को साथ लेकर मरूंगा’।

विनोद व उसकी पत्नी दीपिका
File Photo विनोद व उसकी पत्नी दीपिका

एडिशनल सीपी दिनेश कुमार पी. का कहना है कि पति ने पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या की। इसके बाद खुद को गांली मार कर ली है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे कार्रवाई की जा रही है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow
गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम
नमूना लेती फॉरेंसिक टीम

Read Also:-रॉयल एनफील्ड को धूल चटाएगी Yamaha RX 100, पावरफुल इंजन के साथ रॉकेट की रफ्तार. जाने कीमत

महिंद्रा एंक्लेव में रहने वाले विनोद व उसकी पत्नी दीपिका मूलरूप से रुड़की के रहने वाले थे। उनके दो बच्चे हैं। विनोद एक कंपनी में नौकरी करता था। जो अब बंद हो चुकी है। कामकाज की ओर से वह डिपरेशन में रहता था। परिवार के लोगों की माने तो वह सोमवार रात 10ः30 बजे कार में पत्नी को लेकर गया था। पति के इरादों से अंजाम पत्नी भी बिना कुछ सोच विचार किए पति के साथ चली गई। मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को गोली मार दी; इसके बाद खुदकुशी कर ली। पुलिस मृतकों के परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस एंगल के साथ घटना के अन्य पहलुओं की जांच की जा रही है। इनकी किसी प्रकार की कोई रंजिश सामने नहीं आई है।

कुछ दिन पहले लाया था तमंचा

इनके बच्चों और परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि कुछ दिन पहले विनोद ने कहीं से तमंचा लाकर अपनी गाड़ी में छुपा दिया था। पुलिस को घटनास्थल से दंपती के दो मोबाइल फोन और एक एसक्रॉस कार और एक तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस अभी जांच पड़ताल कर रही है।

 

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *