BulandShahr News : टयूबवेल पर सो रहे किसान की हथियार से गोदकर हत्या

WhatsApp Group Join Now

टयूबवेल पर सो रहे किसान की हथियार से गोदकर हत्या

टयूबवेल पर सो रहे किसान की हथियार से गोदकर हत्या
टयूबवेल पर सो रहे किसान की हथियार से गोदकर हत्या

किसान से शरीर पर मिले 14 से 15 घाव

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर बीबीनगर थाना क्षेत्र के गांव ढ़कौली में टयूबवैल पर सो रहे किसान की बदमाशों ने धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी। बदमाश टयूबवैल पर बने कमरे का बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए। पुलिस ने कमरे से शव बाहर निकालकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
ढ़कौली गांव निवासी रामपाल सिंह (65) नहर पुल के पास टयूबवैल पर पर सो रहे थे। वह सुबह को आठ बजे तक घर पहुंच जाते थे। शनिवार सुबह उनके घर न पहुंचने पर परिजन चिंतित हो उठे। परिजन उन्हें खोजते हुए टयूबवैल पर पहुंचे। टयूबवैल पर ताला लगा देखकर परिजनों की चिंता और बढ़ गई। टयूबवैल के बाहर खून देखकर परिजनों ने कमरे का ताला तोड़ा। अंदर का नजारा देखकर परिजन दंग रह गए। रामपाल सिंह का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। उनके शरीर पर हथियारों के कई निशान थे।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

सूचना पर पहुंचे अधिकारी

किसान की हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर एसपी सिटी शंकर प्रसाद, सीओ स्याना भास्कर कुमार मिश्रा, थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र दूबे मय फोरेंसिक टीम के घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटना स्थल से जांच उपयोगी नमूने एकत्र किए। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो मृतक के शव पर धारदार हथियार के 14 से 15 घाव थे। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया।

क्या बोले अधिकारी

थाना प्रभारी को मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देष दिए गए हैं। जांच के लिए दो टीम गठित की गई हैं। सर्विलांस टीम की भी मदद ली जा रही है। वारदात से जल्द खुलासा किया जाएगा। – एसपी सिटी शंकर प्रसाद

WhatsApp Group Join Now