Bijnor News : घर में सो रहे शिक्षा मित्र की गोली मारकर हत्या

WhatsApp Group Join Now

घर में सो रहे शिक्षा मित्र की गोली मारकर हत्या

घर में सो रहे शिक्षा मित्र की गोली मारकर हत्या
घर में सो रहे शिक्षा मित्र की गोली मारकर हत्या

शिक्षा मित्र पर दो वर्ष पूर्व भी हुआ हमला

News24yard

अमीन अहमद, बिजनौर नहटौर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में बदमाशों ने घर में सो रहे शिक्षा मित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। उनकी मौत से परिवार में गम का माहौल है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

सलेमपुर निवासी शिक्षामित्र रानू घर के अंदर कमरे में सोए हुए थे। उनके परिजन दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात लगभग करीब एक बजे बदमाश घर में घुस गए। बदमाशों ने रानू को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। उनकी चीख सुनकर परिजनों की आंख खुल गई। परिजन ने उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। उनकी हत्या की जनकारी मिलने पर गांव के लोग एकत्र हो गए। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंचे पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

दो वर्ष पूर्व हुआ जानलेवा हमला

परिजनों के मुताबिक दो वर्ष पूर्व भी बदमाशों ने घर में घूसकर रानू पर चाकू से जानलेवा हमला किया था। उस घटना में उन्हेंं गंभीर चोट आई थी। परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रानू को देर रात गोली मारने की सूचना प्राप्त हुई थी। मामले में विभिन्न बिंदुओं पर जांच की जा रही है। – धर्म सिंह मार्छल, एसपी पूर्वी

WhatsApp Group Join Now