Ghaziabad News : 6 अप्रैल से शुरू होगा गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट लीग, जर्सी हुई लॉंच

WhatsApp Group Join Now

6 अप्रैल से शुरू होगा गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट लीग, जर्सी हुई लॉंच

6 अप्रैल से शुरू होगा गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट लीग
6 अप्रैल से शुरू होगा गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट लीग

गाजियाबाद फुटबॉल असोसिएशन और आईएमटी कॉलेज ने किया जर्सी लॉंच

News24yard 

गाजियाबाद । गाजियाबाद में फुटबॉल का महासंग्राम गाजियाबाद डिस्ट्रिक्ट लीग 6 अप्रैल से शुरू होगा। शुक्रवार को आईएमटी कॉलेज में गाजियाबाद फुटबॉल एसोसिएशन और आईएमटी कॉलेज के तत्वावधान में सभी क्लब्स की जर्सी लॉंच की गई।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

गाजियाबाद के सीडिओ अभिनव गोपाल, आईएमटी कॉलेज के निदेशक विशाल तलवार, स्पोर्ट्स रिसर्च सेंटर के हेड कनिष्क पांडेय, नवीन हॉस्पिटल के एमडी धनंजय तेवतिया और गाजियाबाद फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रणव कुमार ने जर्सी लॉंच की। सीडीओ ने इस आयोजन को भविष्य के लिए बड़ी पहल बताया और कहा कि आने वाले समय में गाजियाबाद देश की बड़ी खेल महाशक्ति के रूप में उभरेगा। उन्होंने खिलाड़ियों को मतदान केलिए भी जागरूक किया। गाजियाबाद फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रणव कुमार ने बताया कि गाजियाबाद की सबसे बड़ी फुटबॉल लीग महामाया स्टेडियम में 6 अप्रैल से शुरू होकर 26 मई तक चलेगी।

जर्सी हुई लॉंच
जर्सी हुई लॉंच

इसमें 8 टीमें 14-14 मैच खेलेंगी। आईएमटी के निदेशक डॉ. विशाल तलवार ने बताया कि ऑल इंडिया फुटबॉल फ़ेडरेशन के विजन के तहत इस प्रतियोगिता का उद्देश्य अधिक से अधिक बेहतरीन खिलाड़ी तैयार करना है। गाजियाबाद में फुटबॉल की संस्कृति को विकसित करना ही इस लीग का लक्ष्य है। आईएमटी के स्पोर्ट्स रिसर्च सेंटर के हेड डॉ. कनिष्क पांडेय ने बताया कि आने वाले समय में भारत में भी अंतरराष्ट्रीय स्तर के फ़ुटबॉलर देखने को मिलेंगे। सुनील छेत्री की हो तरह गाजियाबाद के युवाओं में भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलने की क्षमता है। इस दौरान एसोसिएशन के सचिव हेमंत पवार, कोषाध्यक्ष अमित रावत, अंकुश बिश्नोई और आईसीसीपीएल के रीजनल हेड सौरभ पांडेय आदि मौजूद रहे।

टीमे ले रही हैं हिस्सा

ग़ाज़ियाबाद सिटी एफ़सी
विलेज़ स्पोर्ट्स फ़ाउंडेशन
ओएएफ़ए एफ़सी
गोल्डन बूट एफ़सी
मेम्फ़िस टाइगर एफ़सी
विश्वानन्द एफ़सी
उत्तर प्रदेश एफ़सी

WhatsApp Group Join Now