Ghaziabad News : सिर पर ईंट से वार कर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

WhatsApp Group Join Now

सिर पर ईंट से वार कर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट
सोनिया नगर कालोनी में भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट

शराब के नशे में दिन ढ़लते ही दिया वारदात को अंजाम

News24yard

Harsh Bhati Ghaziabad : (सिर पर ईंट से वार कर भतीजे ने चाचा को उतारा मौत के घाट) लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की सोनिया नगर कालोनी में शुक्रवार शाम कहासुनी के बाद भतीजे ने चाचा के सिर पर ईंट से वार कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow
सोनिया नगर कालोनी घटना के बाद विलाप करते परिवार के सदस्य
सोनिया नगर कालोनी घटना के बाद विलाप करते परिवार के सदस्य

सेनिया नगर गली नंबर-3 में मुकेश परिवार के साथ रहते थे। वह और उनका परिवार राखी बनाने का काम करते थे। घर के पास परिवार के अन्य सदस्यों के मकान हैं। कालोनी के लोगों की माने तो शाम सात बजे मुकेश और उसका रिश्ते का भतीजा घर में बैठ कर शराब पी रहे थे। इस बीच दोनों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। परिवार के सदस्यों ने दोनों का झगड़ा शांत करा दिया। झगड़ा शांत होने पर मुकेश घूमता हुआ घर के पास खाली पड़े खेत में चला गया। निखिल भी उसके पीछे वहां पहुंचा। जहां निखिल ने मुकेश के सिर पर ईंट से वार किए। परिवार के सदस्य मुकेश को उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस को दी सूचना

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच उपयोगी साक्ष्य एकत्र किए। एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा का कहना है कि मामले में तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now