UP NEWS स्कूल से घर नहीं पहुंची हाईस्कूल की छात्रा, सहेली पर रिपोर्ट दर्ज

WhatsApp Group Join Now

स्कूल से घर नहीं पहुंची हाईस्कूल की छात्रा, सहेली पर रिपोर्ट दर्ज

छात्रा के परिवार ने सहेली पर कराई नामजद रिपोर्ट

News24yard Baghpat : अग्रवाल मंडी टटीरी स्थित एक कालेज पेपर देने गई हाईस्कूल की छात्रा स्कूल से घर नहीं पहुंची। जानकारी के मुताबिक छात्रा सहेली के साथ चंडीगढ़ चली गई। पता चलने पर छात्रा के पिता ने मोबाइल नंबर के आधार पर उसकी सहेली के खिलापफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस छात्रा को सकुशल बरामद करने की कोशिश में जुट गई है।

Read Also

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

https://news24yard.com/opium-smuggler-arrested-from-assam/

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि उसकी बेटी अग्रवाल मंडी टटीरी के एक कॉलेज में हाईस्कूल का पेपर देने गई थी, लेकिन पेपर देने के बाद घर वापस नहीं पहुंची। बेटी के लापता होने से महिला और परिवार के अन्य सदस्य परेशान हो गए। वह यहां वहां बेटी की खोजबीन करने लगे। इसी दौरान व्यक्ति की पत्नी के फोन पर एक मैसेज आया। जिससे बेटी के चंडीगढ़ में होने की जानकारी मिली। महिला ने फोन नंबर की जानकारी निकाली तो वह बेटी की सहेली का निकला। जिसपर उन्होंने कोतवाली में तहरीर बेटी की सहेली के खिलाफ तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि छात्रा की सहेली खुशी को नामजद कर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। उसकी सकुशल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस कर रही ट्रेस

पुलिस सू़त्रों की माने तो छात्रा की सकुशल बरामदगी के लिए छात्रा की सहेली का फोन सर्विलांस पर लगाया गया है। जिससे उसकी लोकेशन को ट्रेस किया जा सके। पुलिस की मानने तो फोन नंबर ट्रेसिंग पर लगाने के बाद छात्रा की लोकेशन के संबंध में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस ने जल्द छात्रा को सकुशल बरामद करने का दावा किया है।

WhatsApp Group Join Now