गाजीपुर : हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बारातियों से भरी बस, पांच लोगों की मौत

WhatsApp Group Join Now

गाजीपुर : हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बारातियों से भरी बस, पांच लोगों की मौत

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बारातियों से भरी बस
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बारातियों से भरी बस

हादसे में दस लोगों के हालत गंभीर, अस्पताल में चल रहा इलाज

News24yard Ghazipur : (हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई बारातियों से भरी बस, पांच लोगों की मौत) गाजीपुर में बड़ा हादसा हुआ है। बारातियों से भरी बस हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। अधिकारियों की माने तो पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि दस की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। घटना के समय बस मऊ के कोपागंज से बरात लेकर मरदह के महाहर धाम पर आ रही थी। हादसा मरदह में हुआ है। बस में 35 से अधिक लोग सवार थे।

https://news24yard.com/fire-broke-out-in-a-closed-liquor-store-one-person-died/

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

बताया जाता है मऊ के खिरिया काझा से बारात शादी के लिए गाजीपुर के मरदह में स्थित महाहर मंदिर जा रही थी। निर्माणाधीन कच्चे रास्ते से ही बस मंदिर के लिए निकली थी। रास्ते में बस 11 हजार हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। तार टकराने से बस में चिंगारियां निकलने लगीं। लोग चीखने चिल्लाने लगे। इससे पहले कि आसपास के लोग कुछ कर पाते बस में आग लग गई। गांव के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वाराणसी के डीआईजी ओपी सिंह के अनुसार बारातियों से भरी बस हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हादसे का शिकार हुई है। मौके पर गाजीपुर के डीएम और एसपी राहत कार्य में लगे हैं। घायलों को अस्पताल भेजा गया है। अभी तक छह लोगों के मरने की सूचना है।

https://news24yard.com/two-killed-due-to-cylinder-explosion-in-loni/

मुख्यमंत्री ने जताया दुःख

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य में लाने के निर्देश दिए हैं। झुलसे लोगों को अस्पतालों में भेजा जा रहा है।

करंट से लोगों में फैला भय

हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए लेकिन करंट लगने से डर से लोग दूर से ही बस को जलता देखते रहे। लोगों ने घटना की सूचना बिजली निगम को देकर सप्लाई कटवाई। जिसके बाद लोग बस के पास तक पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया।

 

WhatsApp Group Join Now