भारत एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क द्वारा किया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन

0
WhatsApp Group Join Now
भारत एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क द्वारा किया गया स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन
नोएडा। आजादी के 76 साल पूरे करके भारत अपनी आजादी के 77वें साल में प्रवेश कर गया है। स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाते हुए भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क द्वारा नोएडा में एक समारोह का आयोजन किया गया। चैनल के कार्यालय के सामने के सामने स्थित पार्क में आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों लोगों ने भाग लिया। भारत एक्सप्रेस के सीएमडी और प्रधान संपादक, उपेन्द्र राय ने समाचार संगठन के शीर्ष अधिकारियों की उपस्थिति में समारोह का नेतृत्व किया।
Independence Day Celebrations Organized by Bharat Express News Network
Independence Day Celebrations Organized by Bharat Express News Network
नोएडा सेक्टर-63 स्थित भारत एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क के कार्यालय के भीतर व बाहर विशेष साज सज्जा की गई। देश के माहौल में फैली देशभक्ति के साथ राष्ट्रीय गौरव का जश्न धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर श्री उपेंद्र राय ने दीप प्रज्वलित कर भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर समारोह की शुरुआत की और उसके बाद राष्ट्रगान गाया गया।
Independence Day Celebrations by Bharat Express News Network
समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री राय ने अपने प्रभावशाली भाषण के माध्यम से अपना जीवन मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि किसी भी लत पर काबू पाने के लिए दृढ़ संकल्प आवश्यक है। साथ ही यह भी बोले कि कहा कि आप स्वयं को एक बड़ी चुनौती दें, आप निश्चित रूप से बुरी आदत से छुटकारा पा लेंगे। श्री राय ने यह भी कहा कि देश की सेवा के लिए सीमा पर जाकर लड़ना ही जरूरी नहीं है। हम अपने आसपास की बुराइयों को समाप्त कर समाज मे सकारात्मक कार्य कर के भी देश सेवा में अपना योगदान दे सकते हैं।
आयोजन का विशेष आकर्षण सीआईएसएफ बैंड था जिसने राष्ट्रगान के साथ-साथ राष्ट्रीय गीतों की मनमोहक धुनें बजाईं। पूरे उत्सव के दौरान चारों तरफ देशभक्ति से सराबोर माहौल बना रहा। सीएमडी ने लोगों को पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रेरित करते हुए भारी तालियों के बीच एक पौधा भी लगाया।
इस मौके पर भारत एक्सप्रेस न्यूज़ नेटवर्क के निदेशक राधेश्याम राय, संजय स्नेही, सीईओ वरुण कोहली,संस्थान के सभी मीडियाकर्मी और कई प्रतिष्ठित अतिथियों ने अपनी बहुमूल्य उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई।
WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *