कौन है एलविश यादव जिस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रचा इतिहास

0
WhatsApp Group Join Now
कौन है एलविश यादव जिस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रचा इतिहास: भई कहना पड़ेगा कि एल्विश यादव ने तो बिग बॉस के प्रणाली को ही हिला दिया। एल्विश यादव ने सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया था, लेकिन पहले ही दिन ही उन्होंने अपने आत्मविश्वास और हरियाणवी शैली से बड़े-बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया।
एल्विश यादव बिग बॉस के विजेता हो चुके हैं। इस शो के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी ने विजेता के रूप में ट्रॉफी हासिल की है। आइए जानते हैं कि एल्विश यादव कौन हैं और उनके कौन-कौन से शैली के प्रशंसक हैं।
Who is Elvish Yadav who created history by making wild card entry
कौन है एलविश यादव जिस ने वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रचा इतिहास
एल्विश यादव 24 वर्षीय हैं। वे हरियाणा के गुरुग्राम निवासी हैं। एल्विश एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया प्रभावक हैं। साल 2016 में उन्होंने अपनी यूट्यूब यात्रा शुरू की थी, तब से वे सोशल मीडिया स्टार बन गए हैं।
यूट्यूब पर एल्विश के 3 अलग-अलग चैनल हैं। सभी चैनलों पर उनके मिलियनों के पूरक हैं। ‘Elvish Yadav Vlogs’ में वे दैनिक अपडेट्स और यात्राएँ शेयर करते हैं, जबकि ‘Elvish Yadav’ में उन्होंने अपनी शॉर्ट फिल्में प्रकाशित की हैं।
एल्विश यादव किसी भी प्रमुख व्यक्तियों की रोस्टिंग वीडियोज बनाने में माहिर हैं, जिससे उन्होंने बहुत प्रसिद्धी प्राप्त की है। उनके इंस्टाग्राम पर भी 13 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं।
रिपोर्टों के अनुसार, एल्विश की महीने की कमाई यूट्यूब से लगभग 8 से 10 लाख रुपये होती है। यूट्यूब के अलावा, उनके पास कई अन्य व्यवसाय भी हैं, जिनसे वे अच्छी कमाई करते हैं।
Who is Elvish Yadav
एल्विश एक एनजीओ भी संचालित करते हैं, जिसकी बारे में उन्होंने बिग बॉस में बताया था। उनका कपड़े का ब्रांड भी है, जिसका नाम ‘systumm_clothing’ है, जिससे उनकी अच्छी आमदनी होती है।
एल्विश एक शाही जीवन जीते हैं। उन्हें लग्जरी गाड़ियों का शौक है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं। ह्यूंडाय वर्ना, सेडान
 और टोयोटा फॉर्चुनर एसयूवी के साथ, उनके पास पोर्शे 718 बॉक्सटर भी है, जिसकी मूल्य 1.70 करोड़ रुपये से अधिक है।
एल्विश के प्रबंधक ने हाल ही में बताया कि उन्हें संपत्तियों में निवेश करना पसंद है। कुछ समय पहले, उन्होंने गुड़गांव के वजीराबाद में 4 मंजिले घर खरीदे थे, जिनकी मूल्य 12 से 14 करोड़ रुपये के बीच बताई जा रही है।
एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी-2 की यात्रा के बारे में बात करें तो उन्होंने हमेशा दिल से अपना खेल खेला। वे अपने दोस्तों के लिए हमेशा सबसे आगे रहते थे और दोस्तों को जीतने के लिए वे खुद तैयार थे। उनकी दयालुता के चलते उनके प्रशंसक उनके दीवाने हो गए हैं।
एल्विश की सच्चाई और ईमानदारी के सलमान खान भी उनके प्रशंसक बन गए हैं। पूजा भट्ट, शाहरुख़ ख़ान समेत कई बड़े सितारे ने एल्विश की मेहनत की प्रशंसा की है। कुछ ही दिनों में एल्विश ने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया है और उनकी फैन आर्मी ने उन्हें पूरी तरह से समर्थन दिया है। उनकी सादगी और व्यक्तिगतता के लिए प्रसिद्ध एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता बनकर इतिहास रच दिया है।
WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *