असहाय बच्चों को शिक्षित कर सशक्त बना रहा समिधा वेलफेयर

1
विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

राइज इंफ्रावेंचर्स की पहल, जरूरतमंदों की मदद में जुटा समिधा वेलफेयर

नई दिल्ली। इज इंफ्रावेंचर्स लिमिटेड एक प्रमुख रियल एस्टेट सलाहकार फर्म होने के साथ-साथ असहाय और विकलांग बच्चों की सहायता करता है। संगठन समिधा कल्याण के माध्यम से कमजोर वर्ग की लड़कियों के सशक्तिकरण में विशेष योगदान दे रहा है। इस पहल से कई बच्चियों को रोजगार मिल चुका है।

राइज इन्फ्रावेंचर्स लिमिटेड के संस्थापक और सीईओ सचिन गावरी ने बताया कि “हमारा लक्ष्य केवल रियल एस्टेट उपलब्धियों को हासिल करने से कहीं ज्यादा हैं, हम असहाय लोगों के जीवन को बदलना चाहते है। कई बच्चों के जीवन में इससे सकारात्मक परिवर्तन भी हुए हैं। हम वंचित लड़कियों और दिव्यांग बच्चों की मदद करके उन्हें सशक्त बनाते हैं, जिससे उनका कल बेहतर हो और वह जीवन में बुनियादी आवश्यकताओं से वंचित न रहें। राइज इंफ्रावेंचर्स लिमिटेड लोगों के जीवन में सकारात्मक और स्थायी बदलाव लाकर उनके भविष्य को बेहतर बना रहा है।

समिधा वेलफेयर राइज इन्फ्रावेंचर्स  लिमिटेड की एक सामाजिक पहल है। राइज इंफ्रावेंचर्स लिमिटेड बच्चों की उच्च शिक्षा के लिए फाइनेंशियल हेल्प, हेल्थ, कौशल विकास कार्यक्रम, चिकित्सा सहायता और जरूरतमंद लोगों को आवश्यक चीजें पहुंचा कर मदद कर रहा है। समिधा वेलफेयर ने लड़कियों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित लीडिंग ऑर्गेनाइजेशन में से एक के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की है। राइज इंफ्रा वेंचर्स लिमिटेड का लक्ष्य हर संभव तरीके से जरूरतमंदों की मदद करना है।

WhatsApp Group Join Now

1 thought on “असहाय बच्चों को शिक्षित कर सशक्त बना रहा समिधा वेलफेयर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Might Be Missed