अर्दी ट्वीन्स ने पेश किया ‘द वीमेंस सागा’: वूमन फैशन को देगा नई पहचान

3
WhatsApp Group Join Now

दिल्ली/एनसीआर: सबसे भरोसेमंद और पर्यावरण अनुकूल लाइफस्टाइल ब्रांड अर्दी ट्वीन्स ने महिलाओं के कपड़ों के एक नए कलेक्शन ‘द वीमेंस सागा’ के लॉन्च के साथ अपनी प्रोडक्ट लाइन के विस्तार की घोषणा की है। यह कदम बच्चों के कपड़ों और खिलौनों के क्षेत्र में ब्रांड की असाधारण सफलता के बाद उठाया गया है। यह ब्रांड सभी उम्र के लोगों के लिए टिकाऊ फैशन को सुलभ बनाने की उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अर्दी ट्वीन्स बच्चों के ऑर्गेनिक कपड़ों और खिलौनों के लिए जाना जाता है और काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद अब यह महिलाओं के कलेक्शन में भी अपनी एंट्री की है।

‘द वीमेंस सागा’ पर्यावरणीय स्थिरता के प्रति अर्दी ट्वीन्स के समर्पण का एक प्रोडक्ट है। यह कलेक्शन नियमित और ओकेजनल वीयर की एक सीरीज प्रदर्शित करता है जिसे सभी को इको फ्रैंडली मैटेरियल्स, प्रचलित एथिकल प्रोडक्शन और आकर्षक सौंदर्यपरक पर ध्यान देने के साथ डिजाइन किया गया है। एक से बढ़कर एक कलर और डिज़ाइन निश्चित रूप से उन महिलाओं को पसंद आएंगे जो अपने फैशन को लेकर सचेत रहती हैं।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

अर्दी ट्वीन्स के सीईओ निशांत कुमार ने कहा, ‘द वीमेंस सागा’ के साथ महिलाओं के कपड़ों को लेकर हमारा विस्तार अर्दी ट्वीन्स के लिए एक मील का पत्थर है। हम अपने बच्चों के प्रोडक्ट्स के लिए बेहतर रिस्पॉन्स से प्रेरित हुए हैं और अब हम अपने स्थायी मूल्यों और खूबसूरत डिजाइन को अधिकांश लोगों तक पहुंचाने के लिए पूरी तरह उत्साहित हैं। हमारा लक्ष्य महिलाओं को स्टाइल और कंफर्टेबल से समझौता किए बिना पर्यावरण के प्रति जागरूक फैशन विकल्प चुनने के लिए सशक्त बनाना है। हमारा मानना है कि यह कलेक्शन अधिक से अधिक लोगों को अपने दैनिक जीवन में स्थिरता अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।”

WhatsApp Group Join Now

3 thoughts on “अर्दी ट्वीन्स ने पेश किया ‘द वीमेंस सागा’: वूमन फैशन को देगा नई पहचान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *