Baghpat News : जांच शिविर का हुआ आयोजन

WhatsApp Group Join Now

जांच शिविर का हुआ आयोजन

जांच शिविर का हुआ आयोजन
जांच शिविर का हुआ आयोजन

News24yard 

प्रदीप पांचाल, बागपत। खट्टा प्रह्लादपुर में शनिवार को जांच शिविर का आयोजन हुआ। जहां 400 से अधिक लोगों ने जांच शिविर का लाभ उठाया। लोगों ने शिविर का आयोजन करने पर डीजे हास्पिटल का आभार प्रकट किया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

निवाडी रोड़ मोदीनगर स्थित डीजे हॉस्पिटल की ओर से एक निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। जांच शिविर का शुभारंभ अहिंसा सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश जैन ने रिबन काटकर किया। जांच शिविर में ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर और दातों की निःशुल्क जांच की गई। डाक्टर प्रभात ने बताया कि अधिकांश मरीजो में पायरिया एव फ्लोरोसिस नामक बीमारी पायी गई है। जो पानी की कमी से हो जाती है। डाक्टरों ने लोगों को फास्ट फूड से बचने और पानी को उबालकर पीने की सलाह दी।

गर्मी से बचें

समाज सेवक राकेश जैन ने कहा कि निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन होना चाहिए। ऐसे आयोजन से गरीब तबके के लोग लाभांवित होते हैं। उन्होंने लोगों से गर्मी के मौसम में अपना और परिवार का खास ध्यान रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि गर्मी के मौसम में अधिक से अधिक पानी पिए। इस दौरान डाक्टर शुभांगी, अमन, रितु, आरती, नित्यानंद मोहित त्यागी, एडवोकेट मयंक जैन, दीपक, सुभाष, यशपाल आदि मौजूद रहे। (जांच शिविर का हुआ आयोजन)

WhatsApp Group Join Now