Bulandshahr News : चाकू से गोदकर फूफा और भतीजे की हत्या

WhatsApp Group Join Now

चाकू से गोदकर फूफा और भतीजे की हत्या, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

चाकू से गोदकर फूफा और भतीजे की हत्या
चाकू से गोदकर फूफा और भतीजे की हत्या

रविवार से लापता थे फूफा और भतीजा

News24yard 

अमित कुमार, बुलन्दशहर कोतवाली देहात क्षेत्र में गंगनहर की पटरी पर ट्रांसपोर्ट नगर के पास फूफा और भतीजे के शव बरामद हुए। दोनों की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। फूफा और भतीजा रविवार दोपहर से लापता थे। पुलिस दोनों शव पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच में जुटी है। उधर मृतकों के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

ब्रह्मानपुरी निवासी राजीव गर्ग यमुनापुरम कालोनी में एआरटीओ आफिस के पास जनसेवा केंद्र पर कार्य करते थे। उनके फूफा सुधीर गर्ग का कपड़ों का कारोबार है। रविवार दोपहर तीन बजे से राजीव गर्ग किसी परिचित के कागजात देने गए थे। वह फूफा के साथ गए थे। देर रात तक दोनों वापस नहीं लौटे। परिजनों ने संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन दोनों के फोन भी बंद मिले। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

शव हुए बरामद

सोमवार देर शाम पुलिस को दो शव पड़े होने की सूचना मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्त के प्रयास किए। दोनों की चाकू से गोद कर हत्या की गई थी। मृतकों की शिनाख्त राजीव गर्ग और सुधीर गर्ग के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों की हत्या की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। उनका आरोप था कि पुलिस ने खोजबीन नहीं की यदि खोजबीन करती तो दोनों की हत्या नहीं होती।

अधिकारियों ने किया मुआयना

घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी और पुलिस के अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। शिनाख्त होने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिए। पुलिस ने बताया कि कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

WhatsApp Group Join Now