Bulandshahr News : CAA नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सड़कों पर उतरी ख़ाकी

WhatsApp Group Join Now

CAA नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सड़कों पर उतरी ख़ाकी

जनपद भर में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने किया गश्त

सुरक्षा की दृष्टि से गश्त करती पुलिस
सुरक्षा की दृष्टि से गश्त करती पुलिस

News24yard

Amit Saxena Bulandshahr :  (CAA नोटिफिकेशन जारी होने के बाद सड़कों पर उतरी ख़ाकी) CAA का नोटिफिकेशन जारी होने के बाद जहा लोगो मे चर्चा का माहौल बना हुआ है। वहीं खाकी भी पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गई है। इसको लेकर पुलिस के अधिकारियों के साथ पुलिस बल व प्रशासनिक अधिकारी ने सड़क पर उतर कर गश्त किया। यहां तक कि मिश्रित आबादी वाले व अतिसंवेदनशील इलाको में तो डीएम एसएसपी ने भारी पुलिस बल के साथ गश्त किया।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

यह भी पढ़ें

https://news24yard.com/accused-of-murder-of-young-man-arrested-after-encounter/

क्या बोल रहे अधिकारी

डीएम सीपी सिंह और एसएसपी श्लोक कुमार ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि CAA को लेकर किसी भी प्रकार का भ्रामक प्रचार ना किया जाए। साथ ही अफवाह के आधार पर कोई भी गलत कदम भी ना उठाए। कहा कि अराजक तत्वों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। हमारा लोकल इंटेलिजेंस भी हर क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रिय है। सूत्रों की माने तो जिला प्रशासन ने निगरानी रखने के लिए ड्रोन कैमरों के भी इंतजाम किया हुआ है। वही अधिकारी इस गश्त को त्योहारों के मद्देनजर भी होना बता रहे है।

https://news24yard.com/officials-of-hindu-organization-demanded-presidents-rule-in-bengal/

कहां कहां की जा रही गश्त

डीएम एसएसपी व अन्य पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मिश्रित व अतिसंवेदनशील इलाको में गश्त कर रहे है। जिसमे बुलंदशहर नगर में ऊपरकोट, सरायधारी, साठ, चोकबाजार, फैसलाबाद, मनिहारो का कुआं, नारसलघाट, सिकंदराबाद, खुर्जा, गुलावठी के साथ पूरे जनपद में गश्त की।

WhatsApp Group Join Now