22 सौ कार पार्किंग की सुविधा के साथ जल्द शुरू होगा ओमेक्स चौक

0
WhatsApp Group Join Now

-फेमस रिटेल और फूड डेस्टिनेशन ओमेक्स चौक होगा शुरू, ओमेक्स ग्रुप ने ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट के लिए किया एप्लाई

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

दिल्ली। पुरानी दिल्ली के बाजार चांदनी चौक में फेमस रिटेल और फूड डेस्टिनेशन ओमेक्स चौक ने ऑक्यूपेंसी सर्टिफिकेट (ओसी) के लिए आवेदन किया है। इसके साथ ही जमीनी स्तर पर काम शुरू हो गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द चांदनी चौक का प्रमुख ओमेक्स चौक जल्दी ही खुलेगा। यहां लोगों को विशाल पार्किंग मिलेगी, जहां 2200 कार एक साथ पार्क हो सकती हैं। यहां सैकड़ों लोगों को रोजगार मिलेगा और सभी सुख सुविधाओं के साथ ओमेक्स चौक लोगों के टूरिज्म के साथ भव्य आकर्षण का केंद्र बिंदु होगा।

ओमेक्स ग्रुप के निदेशक जतिन गोयल ने बताया कि ओमेक्स चौक पर निर्माण का काम लगभग पूरा हो चुका है। ओसी के लिए पहले ही आवेदन कर दिया गया था, ऐसे में जल्द ओसी मिलने की संभावना है। ओसी मिलने के बाद “कब्जे की पेशकश” पत्र भेजना शुरू कर देंगे और खरीदारों के लिए प्रोजेक्ट को ऑफिशियल रूप से खोल दिया जाएगा। ओमेक्स चौक पर लोगों को विशाल पार्किंग मिलेगी, जहां 2200 कार पार्क हो सकती हैं। यह आकर्षण का केंद्र है।

ओमेक्स चौक पुरानी दिल्ली की समृद्ध सांस्कृतिक और विरासक के साथ-साथ आधुनिकता का मिश्रण है। यह प्रीमियम रिटेल स्टोर्स और एक बड़े फूड कोर्ट प्रदान करता है, जिससे खरीदार और खाने के शौकीन आकर्षित हो रहे हैं। ओमेक्स चौक की विशेषताओं में से एक दावतपुर, भारत का सबसे बड़ा फूड कोर्ट है। इसने हाल ही में लखनऊ की प्रतिष्ठित टुंडे कबाबी के लिए भी जगह लीज पर ली थी। 2,000 लोगों की बैठने की क्षमता के साथ एक लाख वर्ग फुट के क्षेत्र में फैला है।

टुंडे कबाबी के अलावा, दावतपुर राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय खाद्य सेवा ब्रांडों की एक श्रृंखला की मेजबानी करेगा। इसमें हल्दीराम, बर्गर किंग, पिज़्ज़ा हट, बिरयानी ब्लूज़, बर्कोज़, सागर रत्ना, नज़ीर, जंग बहादुर कचोरी, कुरेमल की कुल्फी, गया प्रसाद परांठे वाले, केडीएच चाट, अल बेक, कुरेशी कबाब कॉर्नर, जियानिस, चाट टाउन आदि शामिल हैं। ओमेक्स चौक प्रसिद्ध राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों की विशेषता वाले प्रीमियम शॉपिंग स्टोर्स भी प्रदान करता है, जो फैशन के शौकीनों को नवीनतम रुझानों और खरीदारों को जीवनशैली उत्पादों, आभूषणों, सहायक उपकरण और बहुत कुछ प्रदान करता है। यहां सैकड़ों लोगों को रोजगार की संभावनाएं बनेंगी।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *