Baghpat News : सामुहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

WhatsApp Group Join Now

सामुहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

युवती से सामुहिक दुष्कर्म
युवती से सामुहिक दुष्कर्म

पीड़िता के परिजन व रिश्तेदारों ने एसपी कार्यालय पर जताई नाराजगी

News24yard 

प्रदीप पांचाल, बागपत बालैनी थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दिन पूर्व भट्ठे पर खाना देने जा रही युवती से सामुहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस लापरवाही से नाराज परिजनों ने एसपी कार्यालय पर पुलिस के प्रति विरोध प्रकट किया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

विज्ञापन – Aviness Creations

क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक ने बताया कि वह परिवार के साथ गांव के पास ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता है। मंगलवार की सुबह उसकी बहन घर से भट्ठे खाना लेकर आ रही थी। भट्ठे के पास वहां काम करने वाले गांव के एक युवक ने अपने दो साथियों के साथ उसे रोक लिया। वह उसे जबरन खेत में खींचकर ले गए। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। उसके बेहोश होने पर तीनों वहां से फरार हो गए थे। परिवार के सदस्यों ने उसे बालैनी के निजी अस्पताल में उपचार कराया था। इसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की थी। आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की।

जताया विरोध

पुलिस से नाराज परिजन शुक्रवार को एसपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। एसपी कार्यालय से उन्हें उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। जिसपर परिवार के सदस्य शांत होकर वापस चले गए।

WhatsApp Group Join Now