Shamli News : बैंक से घर जा रहे किसान से डे़ढ लाख लूटे

WhatsApp Group Join Now

बैंक से घर जा रहे किसान से डे़ढ लाख लूटे

बैंक से घर जा रहे किसान से डे़ढ लाख लूटे

बैंक से घर जा रहे किसान से डे़ढ लाख लूटे

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

किसान ने गांव के दो युवकों पर लगाया लूट का आरोप

News24yard

सलिम रहमानी शामली सदर कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने किसान से डे़ढ लाख रुपये लूट लिए। वारदात को तब अंजाम दिया जब किसान बैंक से रुपये निकाल कर घर जा रहा था। पीड़ित किसान ने गांव में रहने वाले दो युवकों पर लूट का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वीर सिंह खेतीबाडी करते हैं। शुक्रवार सुबह वह एसबीआइ बैंक से डेढ़़ लाख रुपये निकाल कर घर जा रहे थे। गांव लिलोन खेड़ी से निकलते ही दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेकर कर रोक लिया। बदमाशों ने उनसे रुपये लूटने का प्रयास किया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने उनसे मारपीट की। साथ ही शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। जान जाने के डर से किसान ने रुपये बदमाशों को दे दिए। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित किसान ने परिवार के साथ कोतवाली पहुंचा कर घटना की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने गांव निवासी दो युवकों पर लूट की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

शिकायत पर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। किसान ने जिन दो युवकों पर आरोप लगाया है। उनकी तलाश की जा रही है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। – समय पाल अत्रि, प्रभारी निरीक्षक सदर कोतवाली शामली

WhatsApp Group Join Now