MuzaffarNagar News : पुलिस ने बदमाश गिरफ्तार कर किया लूट का किया खुलासा

WhatsApp Group Join Now

पुलिस ने बदमाश गिरफ्तार कर किया लूट का किया खुलासा

पुलिस ने बदमाश गिरफ्तार कर किया लूट का किया खुलासा
पुलिस ने बदमाश गिरफ्तार कर किया लूट का किया खुलासा

बदमाश के कब्जे से बुलट बाइक, तमंचा और नकदी बरामद

News24yard

अमित कुमार, मुजफ्फरनगर मंसूरपुर थाना पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लूट की वारदात का खुलासा किया है। उसके कब्जे से लूटी गई बाइक, नकदी व एक तमंचा बरामद हुआ है। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस गिरफ्तार बदमाश को कोर्ट में पेश कर फरार बदमाश की तलाश में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

क्षेत्राधिकारी खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि 27 मई को दिलशाद पुत्र इलियास निवासी ग्राम बिहारी ने बुलट बाइक और दस हजार रुपये लूटने की तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर मंसूरपुर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। वारदात का खुलासा करने को एक टीम गठित कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। देर रात मुखबिर ने लूटी गई बाइक को बदमाशों द्वारा नावला पुल के नीचे से लेकर गुजरने की सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया। बदमाश ने अपना नाम नवाब उर्फ भूरा निवासी ग्राम बिहारी मुजफ्फरनगर बताया।

बेचने जा रहे बुलट

पुलिस पूछताछ में नवाब ने बताया कि उसने कुछ दिन पूर्व एक स्पलेंडर बाइक अपने साथी शमशेर निवासी नूरपुर जिला बिजनौर के साथ जिला अमरोहा से चोरी की थी। दोनों ने स्पलेंडर से पीछा कर बिहारी गांव के रास्ते पर दो लोगों को चाकू दिखाकर उनकी बुलट बाइक व दस हजार रुपये लूट लिए थे। वह बुलट बाइक लेकर मुजफ्फरनगर चला गया था। जबकि उसका साथी शमशेर स्पलेंडर बाइक और लूटे रुपये लेकर दूसरे रास्ते से चला गया था। वह और शमशेर बुलट बाइक को मेरठ बेचने के जा रहे थे। पुलिस को देखकर शमशेर मौके से भाग गया।

इन्होंने किया गिरफ्तार

थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार, एसआई कुंवरपाल सिंह, एसआई उधम सिंह भाटी, कांस्टेबल नितिन कुमार, कांस्टेबल सौबीर, कांस्टेबल विकास कुमार आदि ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाश के कब्जे से एक बुलेट बाइक 2850 रुपये और एक तमंचा बरामद हुआ है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास समेत 20 मुकदमे दर्ज हैं।

WhatsApp Group Join Now