Ram Bhajan By Muslim Man | मुस्लिम युवक से मधुर ‘राम भजन’ सुन खश हुए CM योगी

187
विज्ञापन
M.S Advt.
M.S Advt.
previous arrow
next arrow
WhatsApp Group Join Now

 

yogi

 

नई दिल्ली/गोरखपुर: बीते शनिवार को उस समय सरार वातावरण ‘राममय’ हो गया जब उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ (CM Yogi adityanath) ‘दिव्यांगजन रेनबो फेस्टिवल’ में पहुंचे थे। यहां उन्होंने योगीराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में राजकीय दृष्टिबाधित बालक इंटर कॉलेज की ओर से आयोजित एक दिव्यांगजन रेनबो फेस्टिवल का उद्घाटन किया था। मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम स्थल पर दिव्यांगजन को ट्राइसाइकिल और सहायक उपकरणों का वितरण भी किया। 100 दिव्यांगजन को ट्राइसाइकिल, 30 को मोटराइज्ड ट्राइसाइकिल प्रदान की गई। लेकिन इस दौरान एक ऐसी खास घटना घटी जो अब सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल है।

दरअसल CM योगी ने इस कार्यक्रम के दौरान दिव्यांगजनों के उत्पादों की प्रदर्शनी का भी एक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण के दौरान एक मुस्लिम दिव्यांग द्वारा लगाए स्टाल पर मुख्यमंत्री पहुंचे। तब वहां खड़े एक दिव्यांग ने मुख्यमंत्री से खुद ही दो लाइन गाना सुनाने की अनुरोध किया। इसके बाद CM योगी ने हंसकर सुनाने की सहमति दी। इसके बाद जो ‘बेहतरीन’ हुआ उसका वीडियो (Video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो चूका है।

इस दौरान मुख्यमंत्री योगी के साथ मौके पर गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी मौजूद थे। मुस्लिम युवक से राम भजन के बोल सुनते ही CM योगी और पीछे खड़े सांसद रवि किशन भी मुस्कुराए बिना नहीं रह सके। उन्होंने पूछा भी, ‘कहां से हैं ये’। फिर उन्होंने युवक की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘बहुत सुंदर-बहुत सुंदर’।

WhatsApp Group Join Now

187 thoughts on “Ram Bhajan By Muslim Man | मुस्लिम युवक से मधुर ‘राम भजन’ सुन खश हुए CM योगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You Might Be Missed