Bulandshahr News : शिक्षक ने गंदी वीडियो दिखा छात्राओं से की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now

शिक्षक ने गंदी वीडियो दिखा छात्राओं से की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

शिक्षक ने गंदी वीडियो दिखा छात्राओं से की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार
शिक्षक ने गंदी वीडियो दिखा छात्राओं से की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

छात्राओं के स्कूल न जाने पर खुला राज़, परिवार ने कराई रिपोर्ट दर्ज

News24yard 

अमित कुमार बुलंदशहर शिक्षक व छात्रा का रिश्ता पिता-पुत्री समान होता है लेकिन जिले के अरनिया थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामाने आया है। जहां शिक्षक ने गुरू के नाम को ही बदनाम कर दिया। शिक्षक छात्राओं को मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाकर उनसे छेड़छाड़ करता था। छात्राओं ने स्कूल जाना बंद किया तो शिक्षक की हरकतें सामने हुईं। सात छात्राओं के अभिवावकों की सामुहिक रूप से शिकायत कर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

अरनिया थाना क्षेत्र स्थित परिषदीय स्कूल में सभी जाति की छात्राऐं शिक्षा गृहण करती हैं। अचानक सभी जाति कि छात्राओं ने स्कूल जाना बंद कर दिया। एक छात्रा के अभिभावक ने जब उससे स्कूल न जाने का कारण पूछा तो कुछ नहीं बोली। वह सुबक-सुबक कर रोने लगी। उसके न बतातने पर छात्रा के पिता ने उसकी कक्षा में पढ़ने वाली अन्य छात्राओं के अभिवावकों से संपर्क किया। जिसपर अभिवावकों ने बताया कि उनकी बेटी भी स्कूल नहीं जा रही है। कुछ अभिवावकों ने सभी छात्राओं को एक स्थान पर बुलाकर उनके स्कूल न जाने का कारण पता चलने पर अभिभावक दंग रह गए। छात्राओं ने बताया कि उनके स्कूल के शिक्षक फेल करने की धमकी देता है। शिक्षक उन्हें मोबाइल में गंदी वीडियो दिखाकर अश्लील हरकतें करता है। मामले की जानकारी मिलने पर सात छात्राओं के अभिभावक अरनिया थाने पहुंचे। उन्होंने आरोपी शिक्षक के खिलाफ 354, 354(क), पोक्सो अधिनियम की धारा 9, 10 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

चलाए जा रहे अभियान

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि छात्रों को यौन शोषण का शिकार होने से बचाने के लिए विभाग द्वारा लगातार बेड टच जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत महिला पुलिसकर्मी छात्राओं को स्कूलों में जाकर बेड टच की जानकारी दी जाती है। जिससे वह बेड टच का शिकार होने पर तत्काल पुलिस या अभिभावकों को जानकारी दें। शोषण का शिकार होने से बच सके और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई हो सके।

क्या बोले पुलिस अधिकारी

मामला संज्ञान में आने पर आरोपी शिक्षक प्रताप सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। – रोहित मिश्रा, एसपी देहात

WhatsApp Group Join Now