डिफेंस कालोनी में संदिग्ध परिस्थिति में बुजुर्ग की मौत

2
घटना स्थल का निरीक्षण करती पुलिस

घटना स्थल का निरीक्षण करती पुलिस

WhatsApp Group Join Now

बुजुर्ग के मुंह व नाक से निकलता मिला खून

गाजियाबाद की डिफेंस कालोनी में बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक के मुंह व नांक से खून निकल रहा था। सूचना पर पहुची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पु लिस की माने तो बुजुर्ग बीमार थे। मामले में कई बिन्दुओं पर जांच की जा रही है।

डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले 78 वर्षीय पूरन सिंह केबल व वायर का व्यापार करते थे। उनके तीन बेटे थे। मंझले बेटे की तीन वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। बुजुर्ग दिल और अन्य बीमारियों से पीड़ित थे। पुलिस जांच पता चला कि जिस मकान में वह रहते थे। परिवार में मकान को लेकर विवाद चल रहा था। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि 138 डिफेंस कॉलोनी में बुजुर्ग मौत की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना पर पुलिस टीम को भेजा गया था। जांच में पूरन सिंह के मुंह और नाक से काफी मात्रा में खून निकला था। उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में अब तक सामने आया है कि जिस मकान में वह रहते थे उसके कागजात उन्हीं के नाम थे। बच्चे फ्लोर के अनुसार मकान का बटवारा चाहते थे। सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

यह भी पढ़ें

सीसीटीवी कैमरे किए जा रहे चेक

पुलिस घटना की तह तक पहुंचने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है। पुलिस सू़़त्रों की माने तो पुलिस ने एक दर्जन से अधिक कैमरे चेक किए हैं। वह मृतक के मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाकर उसकी कॉल डिटेल चेक कर रही है। जिससे पता चल सके कि बुजुर्ग की किस-किस से बात हुई थीं।

WhatsApp Group Join Now

2 thoughts on “डिफेंस कालोनी में संदिग्ध परिस्थिति में बुजुर्ग की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *