राइज इंफ्रावेंचर्स ने हासिल किया 250 करोड़ से अधिक का वैल्यूएशन

0
WhatsApp Group Join Now

गुरुग्राम! गुरुग्राम स्थित रियल एस्टेट फर्म ने घोषणा की है कि कंपनी ने 250 करोड़ रुपये से अधिक का वैल्यूएशन प्राप्त किया है। कंपनी को वर्ष 2021 में शामिल किया गया था। रियल एस्टेट के इस कंपनी की मुंबई और दिल्ली में भी कार्यालय मौजूद हैं। गुरुग्राम 3 नवंबर 2023-उत्तर और पश्चिम भारत में मजबूत उपस्थिति दर्ज करा चुकी गुरुग्राम स्थित अग्रणी रियल एस्टेट कंसल्टेंसी फर्म राइज इंफ्रावेंचर्स ने घोषणा की है कि इसने 250 करोड़ रुपये से अधिक का वैल्यूएशन हासिल कर लिया है। कंपनी ने पिछले साल एक महत्वाकांक्षी विस्तार योजना बनाई थी। इसने पश्चिमी भारत में अपने को मजबूती से स्थापित किया और मुंबई और दिल्ली में एक नया कार्यालय खोला। इसके अलावा, इसने अपने कॉर्पोरेट मुख्यालय को गुरुग्राम में प्रतिष्ठित 5-स्टार हयात रीजेंसी में स्थानांतरित कर दिया है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

राइज इंफ्रावेंचर्स के सीईओ और संस्थापक सचिन गावरी का कहना है, “यह वैल्यूएशन लक्जरी रियल्टी सेगमेंट में कंपनी के मजबूत प्रदर्शन और इसके गठन के बाद से एक बेहद कम अवधि के भीतर कस्टमर आधार में बड़े पैमाने पर विस्तार पर आधारित है”।

राइज इंफ्रावेंचर्स लिमिटेड के एमडी शांतनू गंभीर का कहना है, “हम रणनीतिक रूप से अपने कस्टमर आधार को विस्तार करने और उन्हें सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करने पर केंद्रित हैं। इस अविश्वसनीय वैल्यूशन से इन्फ्रावेंचर को बढ़ाने में मदद मिलेगी, जो कि सेगमेंट में अपनी स्थिति को और अधिक मजबूत करेगा। यह घोषणा प्रमुख मेट्रो शहरों में लक्जरी संपत्तियों की बिक्री में सबसे महत्वपूर्ण वृद्धि के बीच की गई है। कंपनी ने लक्जरी सेगमेंट में अपने नेतृत्व की स्थिति को मजबूत करते हुए अपनी सेवाओं का भी लाभ उठाया है। राइज इंफ्रावेंचर्स लिमिटेड हाई-इंड सेगमेंट में विशेष रूप से रेजिडेंशियल और कॉमर्शियल दोनों काम करता है। कंपनी के पास रेजिडेंशियल और कॉमर्शियलय दोनों सेक्टर्स में 15,000 से अधिक ग्राहक हैं।

WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *