Ghaziabad News : एसकेए ग्रुप ने समाज सुधार की दिशा में की नई पहल

WhatsApp Group Join Now

एसकेए ग्रुप ने समाज सुधार की दिशा में की नई पहल

एसकेए ग्रुप ने समाज सुधार की दिशा में की नई पहल
एसकेए ग्रुप ने समाज सुधार की दिशा में की नई पहल

जरूरतमंद बच्‍चों को बांटे गिफ्ट व दी सहायता

News24yard 

कमल किशोर गाजियाबाद। वसुंधरा के आंगन व आंचल संस्‍थान और लाल बहादुर शास्‍त्री बाल आश्रम में एसकेए ग्रुप की ओर से बच्‍चों को जरूरत की सामग्री बांटी गई। इसके साथ ही आश्रम के संचालन में मदद के लिए चेक भी प्रदान किया।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

यह आयोजन प्रासु इंफ्राबिल्‍ड प्राइवेट लिमिटेड की सीएसआर एक्‍टिविटी के अंतर्गत किया गया। इस दौरान वसुंधरा के आंगन व आंचल, लाल बहादुर शास्‍त्री बाल आश्रम सिल्‍वर लाइन ब्‍लाइंड स्‍कूल के बच्‍चों को मदद दी गई। एसकेए ग्रुप लगातार सामाजिक सुधार व शिक्षा के प्रसार के लिए काम कर रहा है। ग्रुप की ओर से हेमा शर्मा, प्रीति झा और वर्षा ने सामान व चेक का वितरण किया। उन्‍होंने बताया कि बच्‍चों की जरूरतों को पूरा करने के लिए एसकेए ग्रुप की ओर से लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इससे पहले ब्‍लाइंड स्‍कूल में भी मदद दी गई है। आने वाले समय में भी ग्रुप बच्‍चों की शिक्षा के लिए काम करता रहेगा।

 डायरेक्‍टर बोले

एसकेए ग्रुप के डायरेक्‍टर संजय शर्मा ने बताया कि उनका उद्देश्‍य पूरे समाज को साथ लेकर चलना है। ऐसे में वह एजुकेशन के क्षेत्र में बच्‍चों को अच्‍छी शिक्षा दिलवाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। इसी कड़ी में यह भी एक प्रयास है। आने वाले समय भी वह इस प्रकार के प्रयास जारी रखेंगे। एसकेए ग्रुप दिल्‍ली एनसीआर के सबसे नामी रियल एस्‍टेट ग्रुप में से एक है। ऐसे में ग्रुप की ओर से लगातार समाज को बेहतर बनाने की दिशा में भी काम किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now