Shamli News : हुकुम सिंह के हुकुम से चलेंगी दस टीमें, रोकेंगी शराब तस्करी

WhatsApp Group Join Now

हुकुम सिंह के हुकुम से चलेंगी दस टीमें, रोकेंगी शराब तस्करी

जिला आबकारी अधिकारी हुकुम सिंह
हुकुम सिंह के हुकुम से चलेंगी दस टीमें

आबकारी विभाग ने हरियाणा बार्डर पर बनाए अपने दो चेकपोस्ट

News24yard 

सालिम रहमानी, शामली जिले में लोकसभा चुनाव व होली त्योहार के मद्देनजर आबकारी विभाग अलर्ट है। विभाग ने पुलिस से तालमेल बैठाकर शराब तस्करी रोकने के लिए दस टीमों का गठन किया है। इसके लिए आबकारी विभाग ने हरियाणा सीमा पर दो चेकपोस्ट भी बनाए हैं। विभाग की टीमें ट्रेन व बसों की भी निगरानी की जा रही है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

कब करें… होलिका दहन

जिला आबकारी अधिकारी हुकुम सिंह ने बताया कि होली व लोकसभा चुनाव में अन्य राज्यों व कच्ची शराब की तस्करी रोकने के लिए दस टीमों का गठन किया गया है। छह टीमें अन्य राज्यों से आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखेगी। जिससे अन्य राज्यों से होने वाली तस्करी पर शिकंजा कसा जा सके। जबकि तीन टीम क्षेत्र में निगरानी रखेगी। उन्होंने बताया कि एक टीम को ट्रेन, रोडवेज बस की निगरानी के लिए लगाया गया है। जो हरियाणा के पानीपत, करनाल, पंजाब व दिल्ली से आने वाली ट्रेन व बसों की तलाशी लेगी। शराब तस्करी को रोकने को पुलिस के अलावा परिवहन विभाग, सेल टैक्स व जीएसटी टीम की भी मदद ली जाएगी।

मुखबिर तंत्र किया अलर्ट

आबकारी अधिकारी ने बताया कि मुखबिर तंत्र को भी अलर्ट कर दिया गया है। मुखबिर वोटरों को लुभाने के लिए लाई जाने वाली शराब की जानकारी देंगे तो तुरंत छापेमारी कर शराब बांटने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है। शराब बांटने वालों पर संगीन धारों में रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now