Bulandshahr News : भाजपा नेत्री के घर से नकदी व जेवर ले उड़े चोर

WhatsApp Group Join Now

भाजपा नेत्री के घर से नकदी व जेवर ले उड़े चोर

भाजपा नेत्री के घर से नकदी व जेवर ले उड़े चोर
भाजपा नेत्री के घर से नकदी व जेवर ले उड़े चोर

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर, पुलिस तलाश में जुटी

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर नगर कोतवाली क्षेत्र में राधा नगर रोड पर चोरों ने भाजपा नेत्री के मकान को अपना निशाना बना लिया। चोर छत के रास्ते घर में घुसकर नकदी और घरेलू सामाने चोरी कर फरार हो गए। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश में जुटी है।

राधा नगर रोड स्थित साठा मोहल्ले में भाजपा पूर्व जिला उपाध्यक्ष वंदना शर्मा का मकान है। वह दो दिन पूर्व दिल्ली अपनी छोटी बहन के घर गई थी। घर पर छोटे भाई योगेश की पत्नी व बच्चे थे। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे चोर छत के रास्ते घर में घुस गए। वह घर से सोने के जेवरात, तीन हजार रुपये व अन्य घरेलू सामान चुराकर फरार हो गए। कुछ देर बाद घर में मौजूद परिवार के सदस्यों को चोरी की वारदात का पता चला। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी।

जांच में जुटी पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की। जिसमें दो संदिग्ध युवक बोरे में सामान ले जाते दिखाई दिए। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। फुटेज में दिखाई दे रहे युवकों को बाइक के नंबर से ट्रेस किया जा रहा है। जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर आगे कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now