Bulandshahr News : तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

WhatsApp Group Join Now

तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़
तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़

फैक्ट्री से आठ तमंचे व तमंचे बनाने के उपकरण बरामद

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर पहासु थाना पुलिस ने भैयापुर गांव में एक तमंचे बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने फैक्ट्री से तमंचे बनाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से आठ तमंचे और तमंचे बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं। आशांका जताई जा रही है कि इन तमंचों का प्रयोग लोकसभा चुनाव में किया जाना था। पुलिस की सजगता से इन्हें चुनाव से पहले की पकड़ लिया गया।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि पहासू थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार को मुखबिर ने भैयापुर गांव में तमंचे बनाने की फैक्ट्री संचालित होने की सूचना दी। सूचना पर थाना प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। छापेमारी के दौरान फैक्ट्री से एक युवक गिरफ्तार किया गया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम सुनील बताया। उसके कब्जे से चार बने, चार अधबाने तमंचे, कारतूस व तमंचे बनाने के उपकरण आदि बरामद हुए।

यह भी पढ़ेंहुकुम सिंह के हुकुम से चलेंगी दस टीमें

आरोपी पर 18 मुकदमें

पुलिस ने बताया कि आरोपी सुनील पर विभिन्न थानों में डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। वह तमंचे बनाकर राहगीरों को दो से पांच हजार रुपयों में बेच देता था। वह समय-समय पर फैक्ट्री के स्थान को बदलता रहता था। उसने करीब दो सप्ताह पूर्व ही गांव भैयापुर में फैक्ट्री को शुरू किया था।

तस्करों की तलाश में पुलिस

एसएसपी ने बताया कि लोकसभा चुनाव को शांति पूर्ण सम्पन्न कराने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है। न केवल शराब बल्कि हथियार तस्करों को भी चिहिन्त किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now