Bulandshahr News : कच्ची शराब बनाने वाले दो गिरफ्तार, 20 लीटर कच्ची शराब बरामद

WhatsApp Group Join Now
शराब बनाने वाले दो गिरफ्ता
शराब बनाने वाले दो गिरफ्तार

कच्ची शराब बनाने वाले दो गिरफ्तार, 20 लीटर कच्ची शराब बरामद

पुलिस ने शराब की भट्टी को किया ध्वस्त, सौ लीटर लहन नष्ट

News24yard 

अमित कुमार बुलंदशहर लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही शराब तस्कर सक्रिय हो गए हैं। नगर कोतवाली पुलिस ने दक्ष गार्डन के पीछे शराब शराब की भट्टी को ध्वस्त किया है। पुलिस ने शराब बनाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

कोतवाली नगर प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार शाही ने बताया कि रविवार को मुखबिर ने दक्ष गार्डन कालोनी के पीछे काली नदी के किनारे शराब की भट्टी संचानित होने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस टीम ने छापेमारी की। पुलिस को देखकर वहां मौजूद युवकों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ेन घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। मौके से 20 लीटर कच्ची शराब, 100 लीटर लहन व शराब बनाने के उपकरण बरामद हुए। बरामद लहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया।

आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज

पुलिस पूछताछ में शराब बनाने वाले युवकों ने अपने नाम रिजवान निवासी तन्दूर वाली गली धमेडा अड्डा बुलंदशहर व केशव उर्फ शेखर निवासी काशीराम आवसीय योजना निकट रोडवेज बस स्टेड चांदपुर जिला बुलंदशहर बताया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच की जा रही है कि कहीं शराब को किसी प्रत्याशी के लिए तो नहीं बनाया जा रहा था। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

WhatsApp Group Join Now