Ghaziabad News : पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या, पति फरार

WhatsApp Group Join Now
पत्नी की फावडे से काटकर हत्या, पति फरार
पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या, पति फरार

पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या, पति फरार

पारिवारिक विवाद के चलते दिया वारदात को अंजाम

News24yard 

हर्ष भाटी, गाजियाबाद कोतवाली क्षेत्र की पूर्वी मुस्तफाबाद कालोनी में शनिवार रात पति ने पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

मूल रूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला अयूब लोनी की पुर्वी मुस्तफाबाद कॉलोनी में रहता है। वह मजदूरी करता है। उसके परिवार में पत्नी फरजाना व पांच बच्चे हैं। एक सप्ताह से दंपती के बीच विवाद चल रहा था। शनिवार रात किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद में अयूब ने पत्नी पर फावडे से कई वार कर दिए। फरजाना को सिर से पेट तक कई बार जगह चोट पहुंची। बच्चों ने मां को बचाने का प्रयास किया लेकिन पति ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया।

पत्नी की फावडे से काटकर हत्या, पति फरार

 

पुलिस को दी सूचना

फरजाना की चीख पुकार और बच्चों के रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना की सही वजह का पता किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now