पुलिस चौकी के पास युवक की डंडों से पीटकर हत्या

0
WhatsApp Group Join Now

पुलिस चौकी के पास युवक की डंडों से पीटकर हत्या

पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की तलाश में जुटी

Ghaziabad। साहिबाबाद थाना क्षेत्र की शहीदनगर पुलिस चौकी के पास रविवार सुबह दोस्त ने युवक की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस चौकी के निकट हत्या जैसी संगीन वारदात होने से पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।
youth-beaten-death-near-police-post
शहीद नगर पुलिस चौकी के पास खाली मैदान है। सुबह करीब सात बजे लोगों ने पुलिस को मैदान में नेपाली युवक केपड़े होने की सूचना दी। युवक के शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस युवक को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। एसीपी साहिबाबाद भास्कर वर्मा का कहना है कि मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष है। लोगों से पूछताछ में मृतक का नाम बहादुर पुत्र कालू थापा निवासी महेंद्र नगर नेपाल पता चला है। परिवार से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल साहिबाबाद में उसके कमरे, मकान का पता नहीं लग सका है। वह अपने दोस्त संतोष के साथ मजदूरी करता था। शहीद नगर स्थित लेबर चौक से काम की तलाश में आए थे। वहां दोनों शराब पी रहे थे। किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में संतोष ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। अभी संतोष के भी घर परिवार का पता नहीं चला है।

सीसीटीवी से कर रही जांच

घटना स्थल के सामने दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगा है। पुलिस ने कैमरा चेक किया जिसमें बहादुर एक युवक के साथ दिखाई दे रहा है। पुलिस को शक था कि आरोपी युवक नशा करने के बाद किसी पार्क आदि में लेट गया होगा। उसकी तलाश के लिए पुलिस ने तीन टीम आसपास के पार्कों में भेजी। टीम दिन भर आरोपी की तलाश करती रहीं।

सिर में चोट से मौत की संभावना

पुलिस के मुताबिक मृतक के सिर में डंडे के सात से आठ वार हैं। रविवार को मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस ने सिर में चोट लगने से मौत होने की संभावना जताई है।
WhatsApp Group Join Now

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *