BulandShahr News : प्रसव के बाद बच्चे की मौत, हास्पिटल बंद कर भागे डाक्टर

WhatsApp Group Join Now

प्रसव के बाद बच्चे की मौत, हास्पिटल बंद कर भागे डाक्टर

प्रसव के बाद बच्चे की मौत, हास्पिटल बंद कर भागे डाक्टर
प्रसव के बाद बच्चे की मौत, हास्पिटल बंद कर भागे डाक्टर

परिजनों ने डाक्टर, संचालक के खिलाफ दी पुलिस को तहरीर

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर खुर्जा कोतवाली क्षेत्र में शिकारपुर रोड स्थित एक हास्पिटल में प्रसव के बाद डाक्टरों ने मृत बच्चा परिजनों को सौप दिया। इसके बाद डाक्टर हास्पिटल बंद कर भाग गए। गुस्साए परिजनों ने डाक्टर व संचालक के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

हजरतपुर पुटरी गांव निवासी लोकेश का कहना है कि उनके पत्नी गर्भवती थीं। प्रसव के लिए उन्होंने पत्नी को शिकारपुर रोड स्थित एक निजी हस्पिटल में भर्ती करवाया था। जहां प्रसव के कुछ देर बाद डाक्टर ने उनकी पत्नी और बच्चों को घर भेज दिया। बच्चे के कोई हरकत न करने पर परिजनों को बच्चे के साथ अनहोनी होने का शक हुआ। इसका पता लगाने के लिए परिजन बच्चे को पास के दूसरे हास्पिटल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने बच्चे को मृत बताया। परिजन बच्चे को शिकारपुर रोड स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन वहां कोई नहीं मिला।

भाग गए डाक्टर

परिजनों की माने तो जब वह शिकारपुर रोड स्थित हास्पिटल पहुंचे तो वहां कोई नहीं था। हास्पिटल का बोर्ड भी गायब था। उन्होंने आसपास के लोगों से बातचीत की तो पता चला कि हास्पिटल संचालक, डाक्टर व स्टाफ हबडा तबड़ी में उसे बंद कर भाग गए। बोर्ड व अन्य सामान भी स्टाफ ने ही हटा दिया था।

पुलिस से की शिकायत

परिजनों ने घटना की शिकायत खुर्जा कोतवाली पुलिस से की है। पुलिस ने परिजनों ने जांच के बाद उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

WhatsApp Group Join Now