BulandShahr News : लापता बेटी का सुराग न लगने पर पिता ने लगाई फांसी

WhatsApp Group Join Now

लापता बेटी का सुराग न लगने पर पिता ने लगाई फांसी

लापता बेटी का सुराग न लगने पर पिता ने लगाई फांसी
लापता बेटी का सुराग न लगने पर पिता ने लगाई फांसी

ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर जताया विरोध

News24yard

अमित कुमार, बुलंदशहर ककोड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार को लोगों ने उसका शव गांव के बाहर सड़क पर रखकर विरोध प्रकट किया। उनका आरोप था कि व्यक्ति की बेटी 15 दिन से लापता है। शिकायत के बाद भी पुलिस उसका सुराग नहीं लगा सकी है। जिससे क्षुब्ध होकर व्यक्ति ने जान दे दी है। लोगों ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

ककोड़ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली युवती को गांव निवासी युवक 15 दिन पहले बहला फुसलाकर ले गया। युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली लेकिन 15 दिन बीतने के बाद भी पुलिस न तो आरोपी युवक को गिरफ्तार कर सकी। न ही पुलिस ने युवती को बरामद किया। आरोप है कि जब भी युवती का पिता थाने चौकी जाता तो पुलिस उसे किसी न किसी बहाने से टाल देती। युवती के पिता ने शनिवार को घर में फांसी लगाकर जान दे दी। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोशित लोग शव लेकर गांव के बाहर पहुंचे। उन्होंने शव को रोड पर रखकर हंगामा शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंची सीओ
मौके पर पहुंची सीओ

मौके पर पहुंची सीओ

हंगामे की सूचना मिलने पर सीओ सिकंदराबाद पूर्णिमा सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया। लोगों का आरोप था कि पुलिस की लापरवाही के कारण बेटी को बरामद नहीं किया जा सका। जिसकारण पिता ने आत्महत्या की है। लोगों ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। जिसपर सीओ ने जांच के बाद दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिसपर लोग शांत होकर चले गए।

 

WhatsApp Group Join Now