Muzaffar Nagar News : धर्म छिपाकर सोशल मीडिया पर की युवती से दोस्ती

WhatsApp Group Join Now

धर्म छिपाकर सोशल मीडिया पर की युवती से दोस्ती

युवती का आरोप एक वर्ष तक युवक ने किया यौन शोषण

News24yard 

अमित कुमार, मुज़फ्फरनगर। जिले में धर्म छिपाकर सोशल मीडिया पर युवती से दोस्ती करने का मामला सामने आया है। युवती ने युवक पर एक वर्ष तक उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने मुज़फ्फरनगर एसएसपी दफ्तर पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

हरियाणा निवासी एक युवती ने शनिवार को मुजफ्फरनगर एसएसपी दफ्तर पहुंची। युवती ने दूसरे समुदाय के युवक पर नाम बदलकर व धर्म छिपाकर दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाने व फिर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

हरियाणा के जींद निवासी एक युवती का आरोप है कि मुज़फ्फरनगर के मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव संधावली निवासी एक युवक ने इंस्टाग्राम पर कमल नाम से उससे दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया, जबकि उसका असली नाम कामिल है। आरोप है की युवक ने युवती को शादी करने का झांसा देकर कई वर्षों तक उसका यौन शोषण किया। युवक ने पीड़िता की अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की भी धमकी दी है। आरोप है की पिछले कई महीनो से युवक और उसके परिजन उस पर जबरन धर्मपरिवर्तन का दबाव बना रहे है। इतना ही नहीं बल्कि युवक और उसके परिजन अक्सर उसके साथ मारपीट भी करते आ रहे है। तंग आकर आज पीड़िता ने पुलिस से शिकायत दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में जाँच कर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है।

WhatsApp Group Join Now