Bulandshahr News : डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद, ग्रामीणों ने बारातियों को पीटा

WhatsApp Group Join Now

डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद, ग्रामीणों ने बारातियों को पीटा

पीड़ित बाराती पक्ष ने 12 लोगों पर कराई रिपोर्ट दर्ज

शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद
शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद

News24yard 

Amit Kumar Bulandshahr : (डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद, ग्रामीणों ने बारातियों को पीटा) ग्राम बजेड़ा जहांगीराबाद में डीजे पर डांस करने के लेकर हुए विवाद में स्थानीय ग्रामीणों ने बारातियों को पीट दिया। इस दौरान बारातियों पर लाठी डंडे व धारदार हथियार से वार किया गया। मामले में तीन बारातियों को चोट पहुंची। एक बाराती की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे जिले के एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पीड़ित पक्ष की ओर से 12 लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा समेत गंभीर धारों में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow
शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद
शादी समारोह में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद

ग्राम वरहाना नरसेना जिला बुलंदशहर निवासी जशवीर ने बताया कि शनिवार रात वह अपने साथी नीतिन और रनपाल के साथ परिचित अनुज की वारात में ग्राम बजेड़ा गए थे। चढ़त में सभी बारातियों के साथ उनके साथी भीं डांस कर रहे थे। डांस के दौरान उनकी गांव के सुमित, सौरभ, शिवम, कपिल, विवेक, विलसन, अनुज, अभिषेक, कोशिन्द्र, कौकी, राजीव, सुमित से कहासुनी हो गई। अन्य बारातियों ने दोनों पक्षों को अलग कर मामला रफादफा करा दिया लेकिन कुछ देर बाद सभी आरोपी एक राय होकर वहां पहुंचे। उन्होंने जश्वीर, नीतिन और रन्पाल पर लाठी डंडों से वार कर दिया। आरोप है कि कुछ आरोपियों ने धारदार हथियार निकाल कर उनसे वार कर दिया। जिससे तीनों के सिर में गंभीर चोट पहुंची। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंची। जहां से रन्पाल को सामुदासिक स्वास्थ्य केंद्र से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पीड़ित पक्ष की ओर से 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

पुलिस अधिकारी बोले

डीजे पर नाचने को लेकर गांव के लोगों व बारातियों में झड़प हुई है। जिसमें दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। – रमाकांत पचौरी कोतवाली प्रभारी जहांगीराबाद

WhatsApp Group Join Now