BulandShahr News : कार स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में लगी आग

WhatsApp Group Join Now

कार स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में लगी आग

कार स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में लगी आग
कार स्पेयर पार्ट्स के गोदाम में लगी आग

गोदाम संचालक ने घटना से बताया 15 लाख का नुकसान

News24yard 

अमित कुमार, बुलंदशहर टीचर्स कालोनी स्थित छतारी कंपाउंड के एक मकान में बने कार स्पेयर पार्ट्स गोदाम में अचानक आग लग गई। आग लगने से लाखों का माल जलकर राख हो गया। आरोप है कि फायर ब्रिगेड सूचना के आधा घंटे बाद पहुंची। फायर टैंकर में पानी भी कम था। यदि दमकल कर्मी समय के भरपूर पानी लेकर पहुंचे होते तो अधिक नुकसान नहीं होता।

विज्ञापन
Slide
Slide
Slide
Slide
previous arrow
next arrow

छतारी कंपाउंड में भूरा का मकान है। उनके मकान में दिल्ली कार श्रृंगार दुकान संचालक ने गोदाम बनाया हुआ है। दोपहर करीब डेढ़ बजे गोदाम में अचानक आग लग गई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। आरोप है कि पहले फोन नहीं मिला। जिसके बाद एक व्यक्ति ने पहुंचकर घटना की सूचना दी लेकिन फायर ब्रिगेड कर्मचारी करीब आधा घंटे बाद मौके पर पहुंचे। लोगों की माने तो जिस फायर टैंकर को लेकर कर्मचारी पहुंचे थे उसमें अधिक पानी नहीं था। जिस कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

सबमर्सिबल से बुझाई आग

घटना स्थल के आसपास लगे पांच घरों के इसके बाद आस-पास के घरों से पांच सबमर्सिबल चलाकर फायर टैंकर को भरना शुरू किया गया। करीब एक घंटे बाद मौके पर दूसरी गाड़ी पहुंची। करीब डेढ़ घंटे तक आग लगने से गोदाम में रखा सामान जलकर राख हो गया। गोदाम संचालक की माने तो घटना में करीब 15 लाख का सामान जलकर राख हो गया है।

मकान में आई दरार

मकान की दूसरी मंजिल पर गोदाम बना हुआ था। आग से गोदाम के दरवाजे, खिड़कियां जल गए। मकान की दीवारों में भी दरार आ गई। लोगों की माने तो मकान की एक दीवार अंदर की ओर झुक गई है। जिससे मकान की गिरने की आशंका बनी हुई है।

आग की सूचना पर टीम को रवाना किया गया था। आग बुझाने में अधिक पानी का प्रयोग हुआ था। जिस कारण फायर टैंकर में सबमर्सिबल से पानी भरवाया गया था। – प्रमोद शर्मा, मुख्य अग्निश्मन अधिकारी

WhatsApp Group Join Now